विद्या बालन ने किया, फिल्‍म की रिलीज़ डेट को लेकर खुलासा !

2 years ago

नई दिल्ली : बॉलीवुड में हमेशा से मान्‍यतायें और लकी डेट को माना जाता है। अगर किसी ख़ास डेट पर कोई फिल्‍म रिल़ीज हुई और वह सुपरहिट हो गई तो, फिल्‍ममेकर्स यही चाहते हैं कि, वह अपनी अगली फिल्‍म को उसी डेट पर रिलीज़ हो। उसी में, अभिनेत्री विद्या बालन का भी 2 दिसंबर के साथ कुछ ऐसा ही रिश्ता है। इनदिनों विद्या अपनी आगामी फिल्म 'कहानी 2' के लेकर खासा सुर्खियों में हैं।

2 दिसंबर 2011 को विद्या की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' रिलीज हुई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और विद्या को भी उनकी एक्टिंग के लिए खूब सराहा गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। 'द डर्टी पिक्चर' के रिलीज के दिन ही उनकी फिल्म 'कहानी' का पहला पोस्टर जारी किया गया था।

'कहानी' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। अब इसी डेट को फॉलो करते हुए विद्या की आगामी फिल्म 'कहानी 2' सिनेमाघरों में 2 दिसंबर को दस्तक देने जा रही है। फिल्म में उन्होंने दुर्गा रानी सिंह का किरदार निभाया है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।

हालांकि, विद्या तारीखों के इन संयोग में ज्यादा यकीन नहीं करती लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि,इस बार यह डेट विद्या के लिए अच्छे दिन लेकर आनेवाली है. विद्या को भी कामयाबी की सख्त जरूरत है। वर्ष 2012 में रिलीज हुई 'कहानी' के बाद उनकी किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है।

Related Posts