विद्या बालन ने निकाला नया तरीका फिल्म को प्रमोट करने का

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की आ रही फिल्म कहानी-2 में उनकी तलाश में पुलिस इधर उधर भटक रही है। विद्या के ऊपर मर्डर और किडनैपिंग जैसे संगीन इल्जाम लगे हुए है। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्ट, टीजर और ट्रेलर रिलीज हुआ था, वही अभ ख़बर है कि इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए अभिनेत्री ने नया तरीका निकाला है।

अभिनेत्री विद्या बालन इनसे लड़ना करती हैं पसंद !

https://instagram.com/p/BL1nef3hmeK/?taken-by=balanvidya&hl=en

 

बता दें, अभिनेत्री इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर तो पहले ही एक्टिव हैं और 'कहानी 2' की रिलीज़ से कुछ वक्त पहले वो फेसबुक पर भी आ गई हैं। विद्या ने फेसबुक पर अपने आने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो यहां आकर ख़ुश हैं। जैसे ही वो फेसबुक पर आईं, लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने शुरू कर दिए। मैं लोगों से इंटरेक्शन के लिए तैयार हूं। सुजॉय घोष निर्देशित 'कहानी 2' में विद्या वांटेड मर्डरर का रोल निभा रही हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल पुलिस अफसर के रोल में हैं।

https://instagram.com/p/BL_jd2HBI1g/?taken-by=balanvidya&hl=en

 

विद्या बालन की फिल्म कहानी-2 का टीजर रिलीज

https://instagram.com/p/BL86CRGhIHc/?taken-by=balanvidya&hl=en

 

'कहानी 2' विद्या के करियर के लिए काफी इंपोर्टेंट फिल्म है। हाल ही में रिलीज़ हुईं उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही हैं। ऐसे में 'कहानी 2' को प्रमोट करने के लिए विद्या कोई प्लेटफॉर्म नहीं छोड़ना चाहतीं। वैसे फेसबुक पर विद्या का शानदार स्वागत किया गया है। महज़ तीन दिन में उनके फॉलोअर्स की संख्या 8 लाख को पार कर गई है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts