विद्या से इसलिए नाराज़ है उनके पति सिद्धार्थ रॉय ...!!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत और अभिनेता ऋतिक रौशन के बीच का विवाद जहां सुलझने का नाम नहीं ले रहा है वहीं अब यह विवाद दूसरों के लिए भी मुसीबत बनता जा रहा है।

कंगना को लेकर क्या है रितिक और अधय्यन की सच्चाई!!!

कंगना और रितिक रौशन के बीच चल रही कानूनी लड़ाई पर कुछ दिनों पहले विद्या बालन ने कंगना का सपोर्ट किया था। विद्या ने कहा था कि अपने हक के लिए खड़ी कंगना के लिए उनके मन में बेहद सम्मान का भाव है। कंगना का बचाव करते हुए कहा था, ‘इस मामले का मुझसे कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन मेरे मन में कंगना के लिए बेहद सराहना का भाव है।

रितिक-कंगना के विवाद में सोनम ने इनका दिया साथ!

वह अपने लिए खड़ी हो रही हैं। दूसरों के समर्थन में खड़ा होना आसान है, लेकिन बहुत कम ही होता है कि लोग खुद अपने लिए खड़े हों उन्हें और हिम्मत मिले।मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि विद्या बालन के इस बयान की वजह से उन्हें कंट्रोवर्सी का शिकार होना पड़ रहा है।

कंगना ने अपनी STRUGGLE की कहानी को सामने रखा

आपको बता दें कि सिद्धार्थ रॉय हमेशा ही विवादों से खुद को दूर रखते हैं। लेकिन अब पत्नी विद्या बालन के बयान की वजह से उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा रहा है।

कंगना और रितिक की लड़ाई में उतरी यह अभिनेत्री…..

कारण ये है कि रितिक रौशन आने वाली फिल्म ‘काबिल’ को सिद्धार्थ रॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं। विद्या बालन के ऐसे बयान से रितिक रौशन और सिद्धार्थ रॉय के बीच असहजता का माहौल बन सकता है।

Related Posts