विराट और अनुष्का की वजह से नहीं खुल सकी इस जोड़ी की पोल!

2 years ago

मुंबई : विराट और अनुष्का की वजह से पुलकित सम्राट और यामी गौतम सबकी नजरों से आने से बच गए हैं। दोनों की वजह से पुलकित और यामी की डिनर डेट से सबका ध्यान डावर्ट हो गया था।

अपने तलाक को लेकर यामी गौतम के बचाव में आए पुलकित सम्राट

सलमान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा के साथ सेपरेशन के बाद पुलकित सम्राट की सनम रे की को-स्टार यामी गौतम के साथ आशिकी बढ़ती जा रही है।

क्या यामी गौतम के कारण पुलकित-श्वेता के बीच आई दूरियां?

ख़बर मिली है कि यामी और पुलकित ने मुंबई के गोरेगांव में बनी imperial heights नाम की इस बिल्डिंग में एक साथ रहना शुरू कर दिया है। हालांकि पुलकित ने इन ख़बरों से ज़रूर इनकार किया है। 6 अप्रैल की रात पुलकित और यामी को एक साथ डिनर डेट पर भी देखा गया , लेकिन उस रात विराट और अनुष्का की वजह से दोनों कैमरे में क़ैद नहीं हो पाए। उस रात ही विराट और अनुष्का भी डिनर डेट के लिए बाहर निकले थे।

‘काबिल’ में जमेगी यामी और ऋतिक की जोड़ी

विराट और अनुष्का के बीच ये मुलाक़ात काफी अहम थी क्योंकि दोनों कई महीनों के बाद एक दूसरे से मिल रहे थे। डिनर डेट के बाद विराट और अनुष्का सलमान ख़ान के घर की तरफ चल पड़े । बस इसी मौक़े का फायदा पुलकित और यामी ने उठाया और दोनों अपनी कार में बैठकर मौक़े से नौ-दो ग्यारह हो गए।

यामी के साथ ‘किसिंग सीन’ को राजी हुए पुलकित, लेकिन उर्वशी को कहा ना

यानी विराट और अनुष्का के मिलन ने पुलकित और यामी की डिनर डेट की पोल खुलने से बचा ली। अब देखना ये है कि इस तरह से कब तक दोनों अपना रिश्ता छुपाते हैं।

Related Posts