विराट के मैच न देखने की अनुष्का की यह है बड़ी वजह....

2 years ago

मुंबई : सेन्चुरी मारने के बाद बीच क्रिकेट ग्राउंड से अपनी गर्लफ्रेन्ड अनुष्का को इस तरह से फ्लाइंग किस देते हुए विराट कोहली को देखे हुए ज़माने हो गया। बीच में इनकी लव स्टोरी पर ब्रेक भी लग गया था। हालांकि अब विराट और अनुष्का एक बार फिर एक हो चुके हैं।

कुछ दिन पहले दोनों को मुंबई में एक साथ डिनर करते हुए देखा गया था। लोगों को लग रहा था कि अब बहुत जल्द अनुष्का शर्मा एक बार फिर विराट को चीयर करने के लिए स्टेडियम में नज़र आएंगी और मिस्टर कोहली सेन्चुरी मारने के बाद एक बार फिर मिस शर्मा को किस देते हुए दिखाई देंगे।

लेकिन अफसोस आईपीएल 2016 में चार सेन्चुरी मारकर सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले विराट का मैच देखने के लिए अनुष्का एक बार भी स्टेडियम नहीं पहुंचीं। इन्फैक्ट, कुछ दिन पहले आईपीएल मैच के बाद विराट को अनुष्का के साथ बैंगलोर में डिनर करते हुए भी देखा गया था।लेकिन हर कोई यही कर रहा है सवाल कि आख़िर बैंगलोर में रहते हुए भी अनुष्का शर्मा स्टेडियम में आकर क्यों नहीं देखा विराट का मैच।

ख़बर मिली है कि पिछले दिनों बैंगलोर पहुंची अनुष्का स्टेडियम जाकर विराट का मैच देखना चाहती थीं.. लेकिन विराट ने उन्हें ऐसा करना से मना कर दिया। दरअसल, विराट अब नहीं चाहते हैं कि अनुष्का आकर उनका मैच देखें और फिर लोग उनकी परफॉर्मेन्स को लेकर मिस शर्मा पर सोशल नेटवर्किंग साइट पर तानें मारें ।

विराट को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं है की उनकी वजह से सोशल नेटवर्किंग साइट पर निशाना बने उनकी गर्लफ्रेन्ड। विराट ने कुछ दिन पहले इस बात को लेकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी नाराज़गी भी जताई थी

Related Posts