विराट को एक बार फिर छाया प्यार का बुखार....

2 years ago
मुंबई : विराट और अनुष्का के रिलेशनशिप में नया डेवेलेपमेन्ट हुआ है। क्या बहुत जल्द दोनों अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का करने वाले हैं एसनाउन्समेन्ट । कुछ दिनों के ब्रेक के बाद विराट और अनुष्का की लव ट्रेन एक बार फिर चल पड़ी है।
 
हालांकि अनुष्का के साथ हुए अपने पैच-अप पर विराट कोहली कुछ भी बोलने के लिए रेडी नहीं हैं। अब विराट भले ही अपनी पर्सनल लाइफ का कोई कमेंट ना करें पर सच तो ये है कि अब उनका रिलेशन अनुष्का के साथ नॉर्मल हो गया है।
 
रिसेन्टली विराट और अनुष्का ने एक साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट में डिनर किया था और अब विराट अनुष्का को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक बार फिर फॉलो करना शुरू कर दिया है।
 
वैसे कुछ महीने पहले विराट ने अनुष्का को सोशल नेटवर्किंग साइट पर फॉलो करना बंद कर दिया था जिसके बाद लग रहा था कि दोनों के लव का दी एंड हो गया है लेकिन अब पैच-अप के बाद ना सिर्फ विराट और अनुष्का एक दूसरे से मिल रहे हैं। बल्कि दोनों अब दोबारा सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी एक दूसरे से जुड़ चुके हैं।
 
अब देखना ये है कि क्या आने वाले दिनों में विराट और अनुष्का अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए रेडी होंगे। क्या अपने बिज़ी शेड्यूल से वक़्त निकालकर प्यार के ये पंछी शादी करेंगे।

Related Posts