विवादों के बाद पर्दे पर उतरी 'उड़ता पंजाब', दर्शकों ने कही कुछ ऐसी बात..

2 years ago

नीरू शर्मा, मुंबई : तमाम कॉन्ट्रोवर्सी के बाद 'उड़ता पंजाब' आज रिलीज हो गई। सेंसर बोर्ड से लड़ाई के बाद पास हुई इस मूवी में हर दूसरे डायलॉग में गाली है। यानी 2 घंटे 28 मिनट की फिल्म में 80 से ज्यादा गाली सुनी जा सकती है। फिल्म पहले ही सीन से सुपरहिट है। आपकी नज़रें स्क्रीन पर गड़ी रहेंगी, कोई इधर उधर की बात नहीं, फिल्म शुरू होती है सीधा अपने मुद्दे से...पंजाब बॉर्डर पर ड्रग्स की लेन देन से।

OMG!! फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ हुई ऑनलाईन लीक!

इसके बाद फिल्म ने जो रफ्तार पकड़ी है, कि अभी तक फिल्म धीमी नहीं पड़ी है। और सबकी नज़रें गड़ी हैं कि आगे क्या होगा। दर्शकों की मानें तो फिल्म की चारों कहानियां इतने बेहतरीन ढंग से आपस में जुड़ी हुई हैं कि आप कोई कमी नहीं निकाल सकते।  फैन्स की मानें तो फिल्म का हर किरदार इतने बेहतरीन ढंग से लिखा गया कि सब अपने कैरेक्टर में परफेक्ट लग रहे हैं।

शाहिद कपूर ने सबकी बैंड बजा दी है।पंजाब की हालत इतनी बुरी है ये देखकर आपको डर भी लगेगा और चौंक भी जाएंगे। क्योंकि पंजाब वैसा बिल्कुल नहीं दिखेगा जैसा कि आज तक आपने देखा है।

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ पर विवाद की ये है पूरी कहानी, पढ़ें पूरी खबर..

 फैन्स की मानें तो उड़ता पंजाब लंबी रेस का घोड़ा है। फिल्म अच्छी है इसमें कोई दो राय नहीं है और ऐसी फिल्में लोगों को ज़रूर देखनी चाहिए। फिल्म देखने गए लोगों का मानना है कि ऐसी फिल्म समाज को जागरूक भी करती है। कुल मिलाकर फिल्म को सराहा जा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=wDa26mHkWNs&feature=youtu.be

 

Related Posts