वेश्यावृत्ति करते पकड़ी गई टीवी स्‍टार

3 years ago

न्यू कास्टेल (15 फरवरी): इंग्लैंड के न्यू कास्टेल में मशहूर एमटीवी के शो ’16 एंड प्रेगनेंट’ में काम कर चुकी स्टार पर वेश्यावृत्ति के आरोप लगे हैं। इस टीवी शो के दूसरे सीजन में नजर आई वेलेरी फेयरमैन (21) एक अंडरकवर स्टिंग ऑपरेशन में फंस गई।

पुलिस ने आरोपी टीवी स्टार को रंगे हाथ पकड़ा था। स्टिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिसकर्मी ने टीवी सेलिब्रिटी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा तो वह पैसे लेकर इसके लिए राजी हो गई। दरअसल, पुलिस गैरकानूनी रूप से देहव्यापार चलाने और इसका प्रचार करने वालों के खिलाफ जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने जिन महिलाओं को गिरफ्तार किया है उनमें वेलेरी सबसे कम उम्र की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी कि शहर में वेश्यावृत्ति के अड्डे और घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जिसके बाद पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन के जरिए इस रैकेट का पर्दाफाश करने का प्लान बनाया। पुलिस के अनुसार, 15 साल की उम्र में मां बनने वाली स्टार को महिला सुधार गृह में रखा गया है। वेलेरी फेयरमैन टीवी शो में आने से पहले अपने प्रेमी के साथ हुए झगड़ों के चलते भी लगातार चर्चा में रही है।

गर्भवती होने के बाद वह अपने प्रेमी को उस बच्चे का पिता बता रही थी लेकिन प्रेमी इसे मानने को तैयार नहीं था। प्रेमी को मनाने के दौरान उसका वीडियो सामने आया था, जिसमें उसे प्रेमी से यह कहते हुए सुना गया था, “मैट! यह तुम बच्चा है, हमारे बीच कई बार संबंध बने हैं।”

Related Posts