शक्ति पापा ने दिया बेटी श्रद्धा को जोर का फटका, कहा बन्द करो ये..??

2 years ago

मुंबई: शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुईं हैं, अभिनेत्री इन दिनों घर लेट नाइट पहुचती हैं जिसकी वजह से शक्ती पापा काफी नाराज़ हैं।

श्रद्धा कपूर का खुला राज, 2 बच्चों के पिता के साथ बिता चुकी हैं 5 शाम…!!

शक्ती कपूर ही नही बल्की उनकी पत्नी शिवांगी भी श्रद्धा से काफी नाराज हैं। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल की माने तो शक्ति और शिवांगी ने श्रद्धा को फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की सलाह दी है। दरअसल, श्रद्धा इन दिनों अक्सर देर रात घर पहुंचती हैं। वे शाम तक अपना फिल्म शेड्यूल पूरा करती हैं और हर दूसरे दिन अपनी दोस्तों के साथ आउटिंग पर निकल जाती हैं। रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि श्रद्धा के देर रात घर लौटने से नाराज उनके पेरेंट्स ने उन्हें डांट लगाई और समय पर घर आने के लिए कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने श्रद्धा को सलाह दी कि वे ज्यादा आउटिंग ना करे और ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके साथ बिताएं। श्रद्धा के स्पोकपर्सन ने इस बात की पुष्टि की है कि वे फ्रेंड्स के साथ मेलजोल बढ़ा रही हैं और समय की बर्बादी कर रही हैं।

श्रद्धा कपूर ने कराया अब तक सबसे बोल्‍ड फोटोशूट, छाई इस मैगजीन के कवर पर

बता दें, श्रद्धा इस साल काफी बीजि हैं फिल्म 'ओके जानू' और 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने नई दिल्ली और न्यू यॉर्क में 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग पूरी कर ली है। फाइनली, वे अब मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts