शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर काम करना चाहते हैं अपने दोस्त अमिताभ बच्चन के साथ

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जब भी कभी एक साथ नजर आते हैं तो लोगों को एक बार फिर इन दोनों की पुरानी दोस्ती याद आ जाती है। अभी कुछ समय पहले ही दोनों रितेश देशमुख व फ़िल्मकार साजिद खान के शो में एक साथ नजर आए थे।

आपको बता दें, मीडिया में आ रही खबरों की माने तो कलाकार और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा ने इच्छा जाहिर कि है कि वह अपने पुराने दोस्त अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करना चाहेंगे। शारजाह अंतरराष्ट्रीय पुस्तक मेले से इतर लोकसभा सांसद ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि हम अपने दर्शकों को जल्द ही दोस्ताना 2 देंगे.’ अपनी जीवनी के लेखक भारती एस प्रधान और प्रकाशक के साथ सिन्हा ने अपने जीवन, सिनेमा, राजनीति, अपने सपने और भारत के लिए अपनी आकांक्षाओं के बारे में बात की। प्रधान ने सिन्हा की जीवनी पेश की और कहा कि इस किताब में ड्रामा, जुनून और दृढ़ता है. यह एक अच्छी बॉलीवुड फिल्म है, सात साल और 200 से ज्यादा टैप की गई बातचीत इसे बनाने में लगी। सिन्हा ने भारतीय सिनेमा में शामिल होने और फिर राजनीति में आने के अपने मकसद के बारे में बताया और कहा कि वह देश के प्रति एक जिम्मेदारी महसूस करते हैं जिसने उन्हें कामयाबी, प्यार और सम्मान दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद से कहता हूं कि अगर अच्छे लोग जिम्मेदारी नहीं लेंगे तो वे तैयार रहें कि बुरे लोग उन पर हुकूमत करेंगे.’ उन्होंने बताया कि वह परिवार और दोस्तों की बार बार की चेतावनी को नजरअंदाज करके राजनीति में आएं हैं।

गौरतलब हो कि अपने पूर्व के शो में इन दोनों ने ही काफी बातो को एक दूसरे के साथ में शेयर किया था और उस समय उन्होंने कहा था कि, हमारे समय में हमे फिल्मों में शूट के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts