शादी के सवाल पर सलमान का जबाव...

3 years ago
मुंबई (22 फरवरी): क्रिकेटर विराट कोहली को अक्सर लुक्स और स्टाइल के मामले में सुपरख़ान सलमान से कम्पेयर किया जाता है। लेकिन सलमान को ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। दुबई में एक ज्वैलरी ब्रैंड के प्रमोशन के लिए गए सलमान ने वहां एक इंटरव्यू में विराट के लिये बात कही। 
 
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मैं विराट कोहली जैसा हूं। विराट तो मैट्रोसेक्सुअल हैं। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। विराट को अपने जैसा न मानने वाले सलमान ने मोहम्मद अजरुद्दीन को अपना फेवरेट प्लेयर बताया। 
 
सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के एक्स-हस्बैंड को सलमान किसी भी डिप्लोमैटिक रीज़न की वजह से पसंद नहीं करते हैं। ये भी सलमान ने क्लियर किया। हर बार की तरह दुबई मीडिया ने भी सलमान से शादी पर पूछा सवाल, जिस पर सलमान ने कहा कि मैं हमेशा शादी करते-करते रह गया। ये भगवान की कृपा ही है। 
 
उन्होंने कहा कि आप जरा शादीशुदा आदमी से पूछिए, वो आपको बताएंगे मैं क्या कहना चाह रहा हूं। लेकिन एक दिन तो मेरा लक जवाब देगा और मुझे उम्मीद है कि ऐसा जल्दी हो। लेकिन शादी से ज्यादा अब बच्चे मेरी प्रायोरिटी लिस्ट में है। मैं शादी के बिना बच्चे होने का रास्ता ढूंढ रहा हूं।

Related Posts