शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थीं ये ऐक्ट्रेस

3 years ago

नई दिल्ली (29th May): हॉलिवुड की तरह बॉलिवुड में भी कई ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जिनका शादी से पहले काफी लंब समय तक अफेयर चला और इनमें से कई शादी से पहले प्रेगनेंट भी हो गईं।

सेलिना जेटली: मिस इंडिया यूनिवर्स बनने के बाद बॉलिवुड में कदम रखने वालीं सेलिना जेटली के पीटर हॉग से शादी करने से पहले दोनों का रिलेशलशिप लम्बा रहा। मीडिया रिपोर्टस में कहा गया कि अपने जुड़वां बच्चों के जन्म से पहले सेलिना दुबई के होटलियर पीटर हॉग से डेट कर रहीं और प्रेगनेंट हो गई थी। सेलिना ने अचानक शादी की घोषणा कर दी और इसके कुछ ही समय बाद उनके जुडवां बच्चों का जन्म हुआ। हालांकि सेलिना ने शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबरों का जोरदार खंडन किया।

कोंकणा सेन शर्मा: कोंकणा सेन शर्मा के बारे में खबरें आई कि वह शादी से पहले गर्भवती हो गई थी। कोंकणा अपने साथी कलाकार रणवीर शोरी को डेट कर रही थी। साल 2010 में उन्होंने शादी कर ली। शादी के ठीक बाद इस कपल ने अपने पहले बच्चे के बारे में घोषणा कर दी। हालांकि, कोंकणा ने भी शादी से पहले प्रेगनेंट होने की खबरों को नकारा था।

श्रीदेवी: श्रीदेवी बॉलिवुड की अकेली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जिसने स्वीकारा कि वह शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की थी, तब उन्हें 7 महीने की प्रेगनेंसी थी। इस कपल ने 1996 में शादी की। इस कपल की बड़ी बेटी जानवी का जन्म दोनों की शादी के कुछ दिनों बाद हो गया था।

अनुष्का शंकर: मशहूर सितारवादक पंडित रविशंकर की बेटी अनुष्का शंकर जो खुद एक जानी-मानी सितारवादक हैं, शादी से पहले प्रेगनेंट हो गई थी। हालांकि एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अनुष्का ने खुलकर कहा था कि यह जरूरी नहीं कि बच्चे पैदा करने से पहले शादी होनी ही चाहिए।

अमृता अरोड़ा: अमृता अरोड़ा का अचानक शादी के बंधन में बंधने की घोषणा करना कई लोगों को चौंका गया था। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमृता अरोड़ा बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ रिलेशनशिप में थी जब वह प्रेगनेंट हुई। इसके बाद उन्होंने तुरंत शादी करने की घोषणा कर डाली। लेकिन हर स्टार की तरह शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबरों को दोनों नकारते रहे।

सारिका: सारिका ने कमल हासन को डेट किया था और कमल हासन पहले से शादीशुदा थे। कमल हासन ने अपनी पत्नी से तलाक लिया और बिना सारिका से विवाह रचाए साथ-साथ रहने लगे। हालांकि सारिका तो साथ रहने से पहले ही गर्भ धारण कर चुकी थी। कुछ ही समय बाद इस कपल के पहले बेबी का जन्म हुआ। इसका नाम श्रुति हासन रखा गया। इसके बाद इस कपल के दूसरा बेबी हुआ जिसका नाम अक्षरा रखा गया और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

महिमा चौधरी: 2006 में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से गुपचुप शादी रचा ली। मीडिया में आई खबरों के अनुसार महिमा शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो चुकी थीं।

Related Posts