शाहरुख-आलिया स्टारर फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर करन जौहर ने लिया बड़ा फैसला

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख ख़ान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी का फस्ट लुक बहुत पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था, शाहरुख के साथ आलीया की ये पहली फिल्म है और इस फिल्म के प्रोड्यूशर करन जौहर हैं और उनकी इस फिल्म में भी पाकिस्तानी एक्टर अली जफर हैं, जिसको लेकर उन्होंने एक अहम फैसला लिया है।

Poster Out: शाहरुख़ ख़ान ने इस तरह से रिलीज़ किया अपने फिल्म का पहला पोस्टर..!!

बता दें पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के कारण करण जौहर की दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' अब भी विवादों में घिरी हुई है, जिसके बाद उन्होंने अपनी को-प्रोडक्शन फिल्म 'डियर जिंदगी' को लेकर एक सुरक्षित फैसला लिया है। इस फिल्म इसका ट्रेलर 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ रिलीज होने वाला है, मगर इसमें अली फजल कहीं नजर नहीं आएंगे। पाकिस्तानी एक्टर्स वाली फिल्मों की रिलीज को लेकर बढ़ते तनाव को देखते हुए यह फैसला लिया गया है, वही कहा जा रहा है कि अली फजल के रोल पर कैंची चलाई जा सकती है। हालांकि इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है, अली ट्रेलर का हिस्सा नहीं हैं, मगर उनके रोल को कट करना संभव नहीं है। वही ये भी ख़बर है कि ट्रेलर में उनका कोई किरदार नही दिखाया जाएगा।

शाहरूख खान अब करेंगे कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं देखा होगा..!!

गौरतलब हो गौरी शिंदे के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म शाहरुख़ ख़ान और आलिया के अलावा आदित्य राय कपूर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts