शाहरुख और दीपिका की इस फिल्म का बनेगा जापानी रीमेक, पोस्टर आया सामने

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म डियर जिन्दगी के प्रमोशन में काफी बीजि हैं, हाल ही में अभिनेता करन जौहर के "टॉक शो कॉफी विद करन" के शो पर फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आए थे। वही ख़बर है कि साल 2007 में आई उनकी यह फिल्म जापानी भाषा में बनाई जाएगी।

दरअसल, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की म्यूज़िकल हिट फिल्म 'ओम शांति ओम' अब जापानी भाषा में बनाई जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के फ्लेवर को काफी हद तक ओरिजिनल फिल्म की तरह रखा गया है। ओम शांति ओम ने 9 नवंबर को रिलीज़ के 9 साल पूरे कर लिए।

https://twitter.com/TheFarahKhan/status/796199321993707521

2007 में फिल्म इसी दिन रिलीज़ हुई थी। डायरेक्टर फराह ख़ान ने इसकी जानकारी ट्वीटर पर शेयर करते हुए इसके जापानी में बनाए जाने की ख़बर का खुलासा किया है। फराह के मुताबिक जापानी में भी इसे बड़ी म्यूज़िकल फिल्म के तौर पर बनाया जा रहा है।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/796592691891073024

फराह की ये फिल्म कई मायनों में ख़ास है। पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित फिल्म से आज की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने डेब्यू किया था। फिल्म के टाइटल ट्रैक में फराह ने इंडस्ट्री के करीब 30 सितारों से स्पेशल एपीयरेंस करवाया था, जो एक रिकॉर्ड है। इस गाने में शाहरुख और सलमान भी थिरकते हुए नजर आए थे। दीपिका ने इस ख़बर को शेयर करते हुए लिखा है कि वो फराह को मिस करती हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts