शाहरुख के समर्थन में उतरे अनुपम, कहा- बीजेपी नेता लगाए जुबान पर लगाम

3 years ago

नई दिल्‍ली (5th November): बॉलिवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शाहरुख खान को लेकर बीजेपी नेताओं द्वारा किए जा रहे जुबानी हमलों की तीखी आलोचना की है। उन्‍होंने बीजेपी नेताओं को हिदायत देते हुए है कि वह अपनी जुबान पर लगाम लगाए और इस तरह की बेतुकी बातें करने से बचें।

अनुपम खेर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शाहरुख का स्‍पोर्ट करते हुए लिखा है कि शाहरुख एक नेशनल आइकन है और हमें उनपर गर्व है। इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि सभी पार्टियों में कुछ शरारती तत्‍व होते हैं, इसे लेकर हम अपने प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े नहीं कर सकते। मोदी यह सब जानबुझकर नहीं कर रहे और वह ना ही इसके लिए छड़ी उठा सकते हैं।

अनुपम खेर ने आदित्‍यनाथ के शाहरुख खान पर दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि मैं उनके इस बयान से सहमत नहीं हूं। इसी के साथ असहिष्णुता के मुद्दे को लेकर अभिनेता अनुपम खेर राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मिलेंगे। वह अपने साथ 40-50 साथियों के साथ राष्ट्रपति भवन जाएंगे। राष्‍ट्रपति से मिलकर अनुपम यह बताना चाहते हैं कि देश में असिष्णुता नहीं है। खेर 7 नवंबर को सुबह 10 बजे राष्ट्रपति से मिलेंगे।

बता दें कि देश में कथित असहिष्णुता को लेकर कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति से मुलाकात की थी। जबकि कल ही फिल्म अभिनेता कमल हासन ने सम्मान वापसी को गलत बताया था और कहा था कि वह अपना सम्मान वापस नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था कि देश में 1947 से ही असिष्णुता है और इस पर विरोध का दूसरा तरीका भी हो सकता है।

Related Posts