शाहरुख खान की फिल्म 'डियर जिंदगी' से पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर बाहर

2 years ago

मुंबई: उड़ी अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच लगतार तनाव बढ़ते जा रहे हैं। इस अटैक के बाद से ही बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बाहर निकालने कि तेजी से वीरोध हुआ था। महाराष्ट्र की पार्टी (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर खासा वीरोध किया था। वही अब ख़बर है कि किंग खान की फिल्म 'डियर जिन्दगी' से भी पाकिस्तानी कलाकार 'अली जफर' बाहर कर दिए गए हैं।

शाहरुख खान के बर्थडे पर उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स ने किया इस तरह विश

बता दें, शाहरुख की फिल्म 'डियर जिंदगी' में से पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, मीडिया में आ रही खबरों कि माने तो गौरी शिंदे की फिल्म 'डियर जिंदगी' में से अली जफर को बाहर निकाल दिया है और ताहिर राज भसीन को साइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि ताहिर ने फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है और उनके एक गाने की शूटिंग भी पूरी हो गई है... फिल्म में इस गाने में वो आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं और इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। वही कयास लगाया जा रहा है कि गौरी शिंदे अपनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाते वक्त किसी तरह का विवाद नहीं चाहती थी इसलिए अली की जगह ताहिर को फिल्म में लेना उचीत समझा है।

सलमान की इस फिल्‍म में होगी, शाहरुख़ खान की एंट्री!

गौर हो 25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख खान, आलिया भट्ट के लव गुरु के किरदार में नजर आएंगे, वही करन जौहर की भी फिल्म ADHM में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को लेकर खुब हंगामा हुआ था, हलांकी बाद में कड़ी मसक्कत के बाद फिल्म को रिलीज करने दिया गया। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts