शाहरूख ख़ान ने किया अपना वादा पूरा, फैंस के लिये खुशख़बरी!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के रोमास किंग और बॉलीवुड की स्‍टूडेण्‍ट यानि शाहरूख ख़ान और आलिया भट्ट की स्‍टारर फिल्‍म इसी साल रिलीज की जायेगी। बता दें कि, मशहूर निर्माता-निर्देशक गौरी शिंदे की अन-टाईटल्‍ड फिल्‍म इसी साल 2 अक्‍टूबर में रिलीज हो सकती है।

शाहरूख ख़ान की फिल्‍म न करने के लिये, एक्‍टर ने बनाया ऐसा बहाना!

जानकारी हो कि, शाहरूख ख़ान ने एक इंवेट मे अपने फैंस वादा किया था कि, वह हर साल 3 फिल्‍में करेंगे, उन्‍हें ढेर सारे पैसे कमाने है वह खाली नही बैठ सकते हैं।

शाहरूख ख़ान ने पीएम मोदी के इस स्‍कीम की जमकर तारीफ़!

वैसे आपको बता दें कि, इस साल शाहरुख खान की फिल्म फैन तो रिलीज हो चुकी है। और रईस की रिलीज डेट ना मिलने की वजह से वो पोस्टपोन हुई। लेकिन अब जब गौरी शिंदे की फिल्म भी इसी साल रिलीज़ होने वाली है तो ऐसे में ये कहा जा सकता है कि शाहरुख ने अपना वादा निभाया है।

इम्तियाज-शाहरूख ख़ान के साथ कुछ ऐसी फिल्‍म बनायेंगे!

इयके अलावा, इससे पहले फिल्म रंगून को 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाना था लेकिन जब ये फिल्म अगले साल 24 फरवरी के लिए पोस्टपोन हुई। तब गौरी शिंदे को ये लग रहा है कि 2 अक्टूबर  की डेट उनकी फिल्म के लिए एक दम एप्रोप्रिएट हैं। गौरतलब हो कि, निर्देशक गौरी शिंदे ने इससे पहले फिल्‍म 'इंग्लिश-विंग्लिश' बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर बनाई थी। फिल्‍म को बॉक्‍स-ऑफिस पर जमकर तारीफ मिली थी।

Related Posts