शाहरूख ने गौरी शिंदे की फिल्‍म में अपनी भूमिका का किया खुलासा!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख ख़ान ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म के बारे मे खुलासा किया है, उन्‍होंने बताया कि वह फिल्‍मकार गौरी शिंदे के साथ फिल्‍म कर रहे हैं।

शाहरूख ख़ान ने पीएम मोदी के इस स्‍कीम की जमकर तारीफ़!

पहले ख़बरें थे कि शाहरूख इसमें कैमियों करते हुये नज़र आयेंगे। लेकिन उन्‍होंने इसे सिरे से नकार दिया है, साथ ही बताया है कि, उन्होंने 49 दिनों तक फिल्म की शूटिंग की है और यह कहना गलत होगा कि,  उनकी छोटी सी भूमिका है। उन्होंने कहा कि, उनकी यह फिल्म थोड़ी अलग है। इसमें उनके फैंस शाहरुख को नए अंदाज में देखेंगे। यह हीरो-हीरोइन टाइप मूवी नहीं है। फिल्म में शाहरुख के ज्यादातर सीन आलिया के साथ हैं।

इम्तियाज-शाहरूख ख़ान के साथ कुछ ऐसी फिल्‍म बनायेंगे!

ख़बर है कि फिल्म में शाहरुख, आलिया के लव गुरु होंगे। जो चर्चा है उसके अनुसार, फिल्म में शाहरुख वह शख्स होंगे, जो आलिया को सिखायेंगे कि, किस प्रकार से वह जीवन में प्यार कैसे हासिल कर सकती हैं। फिल्म में किंग ख़ान का बहुत अहम किरदार है। इसके अलावा, आलिया एक फिल्ममेकर की भूमिका में नजर आएंगी, जिसे शॉर्ट फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट की तलाश है।

शाहरूख खान की इस फिल्म में दिखेंगी सनी, किंग खान के लिए बोले यह शब्द

गौरतलब हो कि, गौरी शिंदे की फिल्‍म 'इंग्लिश विंग्लिश' ने बॉक्‍सआफिस में अच्‍छा प्रर्दशन किया था, जिसमें मुख्‍य भूमिका में श्रीदेवी थी। जिसको दर्शकों ने और फिल्‍मी हस्तियों ने बहुत पंसद किया था।

Related Posts