शाहिद कपूर अपनी वाईफ मीरा के साथ गयें लांग ड्राइव पर, शेयर की क्‍यूट सी सेल्‍फी!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं, जिसकी पुष्टि उन्‍होंने बीते दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर लांच पर कर दिया था। बता दें कि, जब फिल्म उड़ता पंजाब के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद से जब उनके पापा बनने पर सवाल किया गया तो उन्होंने पत्रकार को कहा कि, घुमा-फिरा कर क्यों सवाल पुछ रहे हो जो पूछना सीधे तरीके से पूछो, जिसके बाद शाहिद ने मीडिया को बता दिया था कि हां मैं बाप बनने वाला हूं।

https://instagram.com/p/BEFwt3JhJl1/

अपनी अगामी आने वाली फिल्म 'उड़ता पंजाब' में वह ड्रग-एडिक्ट रॉकस्टार की भूमिका निभा रहे हैं। जानकारी हो कि, बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के बारे में काफी दिनों से यह खबरे आ रहीं थी कि वो मां बनने वाली हैं, इस पर अब शाहिद ने खुद मुहर भी लगा दी है।

https://instagram.com/p/BENP9GcBJlP/

अभी हाल ही में बीते दिन शाहिद कपूर ने अपनी वाइफ के साथ लांग ड्राइव पर गये थे जिसकी फोटो उन्‍होंने अपने सोशल हैंडल इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है साथ ही लिखा है कि, ''मिसिज कपूर के साथ ड्राइव टाइम''।

https://instagram.com/p/BEwd5f5BJmC/?taken-by=shahidkapoor https://instagram.com/p/BEGmKpDhJmF/ https://instagram.com/p/_ym0ZrBJu_/

वैसे शाहिद अपनी पत्नी मीरा को खुश रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसलियें उन्‍होंने अपने बिजी शेडयूल से समय निकालकर अपनी वाईफ मीरा को ड्राइव पर जाने के लिए कुछ वक्त की छुट्टी ली है। गौरतलब है कि, पिछले साल दिल्ली में शाहिद और मीरा शादी के बंधन में बंधे थे। खबर थी कि, मीरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। जिसके बाद शाहिद के प्रवक्ता ने इस ख़बर खंडन करते हुए कहा था कि मीरा केवल सितंबर में 'एके वर्सेज एसके' में अतिथि भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा वह बॉलीवुड में काम नही करेंगी।

Related Posts