शाहिद कपूर की 7 जुलाई को दिल्ली में शादी, 12 को मुंबई में रिसेप्शन

3 years ago

मुंबई (28th June):एक्टर शाहिद कपूर 7 जुलाई 2015 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शाहिद दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी करने जा रहे हैं। खबर है कि शाहिद की शादी दिल्ली में होगी और रिसेप्शन 12 जुलाई को मुंबई में होगा।

सूत्रों के मुताबिक शाहिद और मीरा की मेहंदी से लेकर रिसेप्शन के वेन्यू फाइनल हो चुके हैं। चर्चा है कि दिल्ली में शादी का मेन इवेंट होगा, और बाकी के समारोह के लिए अलग-अलग जगह चुनी गई हैं।

आइए तो जानते हैं शादी, मेहंदी और रिसेप्शन से लेकर वेन्यू की जानकारी:-

संगीत और मेहंदी:-ख़बरों की माने तो शाहिद-मीरा की मेंहदी और संगीत सेरेमनी के लिए शाहिद ने गुडगांव के एक होटल को बुक कर लिया है। शादी की तैयारी के लिए शाहिद 2 जुलाई को ही दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

शादी:-शाहिद की शादी दिल्ली में ही 7 जुलाई को एक फॉर्महाउस में होगी।

रिसेप्शन:-दिल्ली में शादी करने के बाद 12 जुलाई को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

मसाबा गुप्ता करेंगी डिजाइनसूत्रों के मुताबिक शाहिद के करीबी दोस्त मधु मेंटेना की मंगेतर मसाबा गुप्ता शाहिद और मीरा के शादी और रिसेप्शन के कपड़े डिजाइन करेंगी।

गेस्ट लिस्टशाहिद की शादी में सिर्फ परिवार के 40-50 लोग शामिल होंगे। मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलिवुड की कई सितारें शामिल हो सकते हैं। खबरों के मुताबिक शाहिद की एक्स-गर्लफ्रेंड रही ऐक्ट्रस करीना कपूर खान अपने पति और एक्टर सैफ अली खान के साथ पहुंच सकती हैं। इसके अलावा शाहिद के खास दोस्त- विकास बेहल, सोनाक्षी सिन्हा, मधु मेंटेना, मसाबा गुप्ता और विशाल भारद्वाज शामिल हो सकते हैं।

 

 

Related Posts