शाहिद कपूर के साथ मीरा राजपूत करने जा रही हैं छोटे पर्दे पर डेब्‍यू!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों संजय लिला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं, इस फिल्म को लेकर समय समय पर खबरें आती रहीं हैं की रनवीर सिंह शाहिद को इस फिल्म से बाहर करना चाहते हैं, हालांकी अब सब कुछ ठिक हो गया है, फिल्म में इन दोनों के अलावा दीपिका पादुकोण भी हैं जो शाहिद के पत्नी का किरदार निभा रही हैं। वही अब खर है कि शाहिद की पत्नी बहुत जल्द डेब्यू करने जा रही हैं।

आपको बता दें, मीरा राजपूत बेटी मीशा को जन्म देने के बाद से अभी तक किसी बड़े इवेंट में नजर नहीं आई हैं। मीरा और शाहिद बॉलीवुड के स्वीट कपल्स में से एक हैं। लेकिन अभी तक इन दोनों को साथ में इंटरव्यू देते हुए नहीं देखा गया है। अब शाहिद और मीरा पहली बार किसी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर साथ नजर आने वाले हैं। मीरा जल्द ही शाहिद के साथ छोटे पर्दे पर डेब्यू कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बाद शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बतौर गेस्ट नजर आएंगे। 'कॉफी विद करण' का यह एपिसोड दिसंबर महीने के मध्य में तब प्रसारित होगा, जब शाहिद फिल्म 'पद्मावती' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

गौरतलब हो, शाहिद अभी तक करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'कॉफी विद करण' में आ चुके हैं। हैरानी की बात यह है कि इन तीनों के साथ ही शाहिद के अफेयर के चर्चे सुनने को मिल चुके हैं। यह पहली बार होगा जब शाहिद अपनी पत्नी मीरा के साथ किसी चैट शो में नजर आएंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts