शाहिद कपूर ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दिया ऐसा बयान, जानकर हैरान रह जाएंगे।

2 years ago

मुंबई: आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के किरदारों और उनके बीच कथित ठंडे रिश्तों की खबरें भले ही सुखिर्यों में बनी हुई हों, लेकिन शाहिद का कहना है कि इसे दो नायकों की फिल्म कहना ‘ओवर-हाइप’ करने जैसा है और यह सही नहीं है। वही उन्होंने अपने लुक को लेकर एक पत्रकार को ऐसा जवाब दिया जिसकी किसी को उम्मीद नही थी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग स्टार्ट

बता दें संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पद्मावती' में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण के पति चित्तौड़ के राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म में रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है ऐसे में शाहिद, दीपिका और रणवीर के लुक को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। वही शाहिद इन दिनों अपनी दाढ़ी और मूंछे काफी बढ़ा रखी हैं। हाल ही में शाहिद एक कार्यक्रम में पहुंचे, तो उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी-मूंछ को देखकर एक जर्नलिस्ट ने पूछ लिया कि क्या ये उनका 'पद्मावती' वाला लुक है? इस सवाल पर शाहिद गुस्सा तो नहीं हुए, लेकिन जर्नलिस्ट को ऐसा जवाब दिया कि वह अगली बार कोई सवाल करने से पहले दस बार सोचेगा।

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लगा एक और झटका, शाहिद ने भी किया किनारा !!!

शाहिद ने जर्नलिस्ट को कहा, 'अबे राजा क्या ऐसा लगता है।' ये जवाब सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। तो फिर कैसा होगा 'पद्मावती' में शाहिद कपूर का लुक? शाहिद कपूर ने अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'उड़ता पंजाब' के लिए बाल बढ़ाए थे। इसके साथ ही अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया था। लोगों को उनका लुक पसंद भी आया था। लेकिन 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू होने वाली है, इसके बावजूद शाहिद नॉर्मल लुक में ही नजर आ रहे हैं। क्या 'पद्मावती' में सिंपल लुक में नजर आएंगे शाहिद कपूर? इस सवाल का जवाब तो तभी पता चलेगा, जब भंसाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

दीपिका बनी सबसे मंहगी एक्ट्रेस, फिल्म पद्मावती में लेंगी ये बड़ी रकम..!

गौर हो अभी हाल ही में फिल्म को लेकर ख़बर आई थी कि भंसाली ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी वायकाम-18 मोशन पिक्चर्स के साथ हाथ मिला लिया है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts