शाहिद कूपर ने दीपिका और आलिया को लेकर कहा कुछ ऐसा

2 years ago

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट की प्रस्तुतियों के साथ उनकी उपलब्धियां उत्कृष्ट हैं. शाहिद ने बताया, 'पिछले कुछ वर्षों से कई अभिनेत्रियां अपनी उपलब्धियों में उत्कृष्ट हैं.

शाहिद ने बताया कि पिछले कुछ सालों से कई एक्ट्रेस ने अपने करियर में ऊचाइयों को छुआ है। इनमें नरगिस, मधुबाला, माधुरी दीक्षित, काजोल और दीपिका और आलिया शानदार हैं और आप उनकी एक्टिंग से सीख सकते हैं। इसके साथ उनके काम का आनंद भी ले सकते हैं। शाहिद शनिवार को फिल्म सिटी रिलायंस स्टूडियोज में आयोजित होने वाले लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड में पहुंचेंगे, जहां वो पिता बनने के बाद पहली बार कार्यक्रंम को प्रेसेंट करेंगे। पुरस्कार समारोह के पहले संस्करण की मेजबानी के लिए शाहरुख खान, अर्जुन कपूर और करण जौहर जैसे कलाकार पहुंचेंगे। शाहिद ने बताया कि वो इस विषय को लेकर काफी खुश हैं। वो जल्द ही विशाल भारद्वाज की 'रंगून' और संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' में दिखाई देंगे।

गौर हो संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में उनके साथ रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में हैं, इस फिल्म में शाहीद दीपिका के पती का किरदार नीभा रहे हैं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts