शाहिद ने इस अफवाह पर दिया यह जवाब..

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अब पेरेंटस बनने वाले हैं। खुद शाहिद कपूर ने पिता बनने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि हां, वह पिता बनने वाले हैं।

शाहिद की पत्‍नी मीरा कुछ भी कर सकती हैं!

अपनी आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर लांच के मौके पर शाहिद से पूछा गया कि क्या वह पिता बनने के लिए तैयार हैं? तो उन्होंने कहा, 'हां, मैं पिता बनने वाला हूं.'

बॉस्को मार्टिस की क्रिसमस पार्टी में शाहिद और मीरा स्टाइलिश लुक में आए नजर

December 27, 2015

अफवाहें जोरों पर थी कि मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं। इस खबर पर अब खुद शाहिद ने ही मुहर लगा दी है। अपने पहले बच्चे को लेकर शाहिद और मीरा काफी एक्साइटेड है। हांलांकि इस खबर को लेकर पहले काफी संशय था लेकिन अब इसकी पुष्टी भी हो चुकी है। आपको बता दे कि लैक्मे फैशन वीक में मीरा को देखकर साफ तौर पर पता चल रहा था कि उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है।

क्या आपने देखी शाहिद-मीरा की यह क्यूट तस्वीर?

इवेंट के दौरान मीरा को बेबी बंप के साथ देखा गया। बेज कलर के अनारकली सूट में मीरा ने अपना बेबी बंप छुपाने कि काफी कोशिश की, लेकिन फैन्स को इस खुशखबरी का अंदाजा हो ही गया। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि मीरा प्रेग्नेंट हैं।

जब कैमरे में कैद हो गया शाहिद की वाइफ मीरा का ये टैटू

उधर 'उड़ता पंजाब' में शाहिद एक रॉक स्टार का किरदार निभा रहे हैं, जो नशे का आदी है। यह फिल्म काफी हद तक पंजाब में युवाओं के मादक पदार्थो की चपेट में होने की बात उठाती है। फिल्म में करीना कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी।

Related Posts