शिरीष ने कृति के कॉपीड होने के आरोपों को झुठलाया- बॉब को भी अब यूट्यूब से हटाया

2 years ago

मुंबई : कल शिरीष कुंदर ने खुद पर और उनकी शॉर्ट फिल्म कृति पर झूठे आरोप लगाए जाने पर नेपाली फिल्मकार अनील नेउपाने को लीगल नोटिस भेजा।

यह 18  मिनट की थ्रिलर शॉर्ट फिल्म जिसमें मनोज बाजपयी, राधिका आप्ते और नेहा शर्मा ने काम किया है, यूट्यूब पर 3 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ पार कर चुकी है। लेकिन यह फिल्म अचानक से विवादों में घिर गई है।  शॉर्ट फिल्म 'बॉब' के मेकर्स ने शिरीष पर उनकी फिल्म चुराने का आरोप लगाया है।

शिरीष ने इन बातो को झुकलाते हुए  नेउपाने को लीगल नोटिस भेज कर उनसे माफ़ी मांगने को कहा।

सूत्र बताते है कि, बॉब के मेकर्स इस कॉन्ट्रोवर्सी का फायदा उठाना चाहते है। तो वही फिल्म कृति सोशल मीडिया पर हैशटैग #KritiSeeksTruth से ट्रेंड  है।

इतना ही नही, कृति को लोगो का बहुत सपोर्ट मिल रहा है। लोग इसे यूट्यूब के अलावा दूसरी साइट्स पर अभी भी देख रहे है।

 

एडवोकेट रिज़वान सिद्दिकी जो कि शिरीष कुंदर और मूवीज़ डॉट कॉम का केस लड़ रहे है, कहते है, "फिल्म बॉब को कल रात मेरे क्लाइंट्स के आरोपों के चलते कल यूट्यूब से हटा दिया गया है। मेरे क्लाइंट्स के ऊपर लगाए गए कॉपी के आरोप बिलकुल झूठे है। मेरे क्लाइंट की फिल्म कृति आप Muvizz.com पर देख सकते है।

एडवोकेट ने बताया, "हमने यूट्यूब को अपनी लीगल पोज़ीशन के बारे में बताया है और उन्होंने हमे बोला है कि वो हमारे साथ पूरी तरह से कोऑपरेट करेंगे। मेरे क्लाइंट्स यूट्यूब की सारी शर्ते पूरी कर रहे और आप मूवी फिरसे यूट्यूब पर देख पाएंगे। तब तक आप यह बहुचर्चित फिल्म Muvizz.com पर देख सकते है।

Related Posts