शिल्पा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, मुकदमा दर्ज

3 years ago

कोलकाता(23rd March):अपनी खूबसूरती और अदाकारी से बॉलिवुड मे आग लगा देने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी मुश्किलों मे घिरती नजर आ रही है। दरअसल, शिल्पा और उनकी कंपनी के खिलाफ कोलकाता की एक कंपनी ने धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज करवाया है। यह मुकदमा कोलकाता के शेक्सपीयर सरणी थाने में दर्ज करवाई गई है। इस बात की जानकारी कोलकाता पुलिस के एक आला अधिकारी ने दी।

सूत्रों के अनुसार, कोलकाता मे स्थित एम.के. मीडिया प्राइवेट लि. के अतिरिक्त निदेशक देबाशीष गुहा ने शिल्पा और रिपु सुदन कुन्द्रा की कंपनी एसेन्शियल स्पोर्ट्स एंड मीडिया प्राइवेट लि. के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस उपायुक्त मुरली धर ने कहा कि शिल्पा और उनकी कंपनी पर विश्वासघात, धोखाधड़ी, जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और आपराधिक साजिश के आरोप लगाए गए हैं। हमने मामला दर्ज करते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

शिल्पा पर आरोप लगाया गया है कि उन्होने और अन्य लोगों ने शिकायतकर्ता कंपनी को दो साल में दस गुना राशि वापस करने का झूठा वादा कर नौ करोड़ रुपये निवेश करवाया। साथ ही उनकी कंपनी पर यह आरोप भी लगाया गया है कि नौ करोड़ रुपये निवेश करने के बदले उन्हें 30 लाख शेयर आवंटित किए गए, जो फर्जी निकले।

Related Posts