शिल्पा शेट्टी ने अपने पिता के लिये लिखा कविता, कहा दिलों से कभी दूर नहीं जा सकते।

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेन्‍द्र शे‍ट्टी का बिते दिन निधन हो गया। शिल्‍पा के पिता को उनके मुंबई के वर्सोवा स्थित उनके घर पर दिल का दौरा आ गया था जिसके बाद उन्‍हें तुरंत कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

शिल्पा शेट्टी ने कहा 40 साल में पहली बार ऐसा हुआ, जानिए क्या हुआ..!!

अभिनेत्री ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर कविता के रूप में संदेश लिखकर उन्हें याद किया है, जिसमें शिल्पा ने अपने पिता को दुनिया का सबसे अच्छा पिता माना है और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि “शुरुआत से लेकर अपने आखिरी दिनों तक उनके पिता हर तरीके से प्यार करने वाले और दयालु थे, अपने दिलो-दिमाग से वो पूरी तरह गंभीर और सच्चे थे, उन्होंनें बेहद सुंदर यादें पीछे छोड़ी हैं, परिवार की जुड़ी हुई जंजीर की एक कड़ी बिछड़ गई है, वो उनके घर से बहुत दूर भले ही चले गए हैं लेकिन दिलों से वो कभी दूर नहीं जा सकते। इसके आगे अभिनेत्री ने लिखा है कि “पिताजी हम आपको बहुत प्यार करते हैं और आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता, पति, दोस्त बनकर रहे हैं.. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे शेट्टी और कुंद्रा परिवार की तरफ से आपको आभार। इसके अलावा शिल्पा ने ट्वीटर पर भी ट्वीट किया है।

शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश एयरवेज पर निकाला अपना गुस्सा, जाने क्या है ख़बर..??

https://instagram.com/p/BLdgKB3l5YZ/?taken-by=officialshilpashetty&hl=en

https://twitter.com/TheShilpaShetty/status/786164663318777856

 

गौर हो कोकिलाबेन हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था जिसके बाद कल मुंबई के विले पार्ले की श्मशान भूमि पर सुरेंद्र शेट्टी का अंतिम संस्कार किया गया। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts