शिल्पा शेट्टी ने कहा 40 साल में पहली बार ऐसा हुआ, जानिए क्या हुआ..!!

2 years ago

मुम्बई: मुम्बई में इन दिनों गणेस चतुर्थी का त्योहार जोरो शोरो से मनाया जा रहा है और सबसे ज्यादा धूम धाम से इस त्योहार को बॉलीवुड के सेलेब्रिटी मनाते हैं, ऐसे में शिल्पा शेट्टी भी किसी से पिछे नही रहना चाहती।

डांस रियलिटी शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बच्चो से करवाया ये काम..!!

shilpa_635782602636570573

शिल्पा शेट्टी को देखकर कुछ कहने की जरुरत नही है कि वो गणपति विसर्जन को कितने धूम-धाम से मनाती हैं। हर साल गाजे-बाजे के साथ शिल्पा अपने गजानन का विसर्जन करती हैं...और इस साल भी ढोल नगाडो की गूंज शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा के घर से आती सुनाई दी... पहले तो शिल्पा पूरे आदर-सत्कार के साथ इको-फ्रैंडली गणपति को घर लाई और फिर उनती ही धूम से उन्होंने अपनी फैमिली के साथ बप्पा को विदाई दी। सुपर डांसर की जज शिल्पा के घर इस बार स्पेशल गेस्ट बनकर सुपर किड्स आए। और शिल्पा ने इस बारे में मीडिया से बात भी की।

https://instagram.com/p/BKC6GSDhf3b/?taken-by=officialshilpashetty&hl=en

 

शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश एयरवेज पर निकाला अपना गुस्सा, जाने क्या है ख़बर..??

https://instagram.com/p/BJ-4naqBKpl/?taken-by=officialshilpashetty&hl=en

 

"इस बार इको फ्रेंडली गनपती लाये, 40 साल के करियर में इन्होंने पहली बार इको फ्रेंडली बनाया है... सिल्वर के गनपती रखुंगी, मै जो भी करती हु भक्ती से करती हू"

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा…

https://instagram.com/p/BJ-Umnfhi-S/?taken-by=officialshilpashetty&hl=en

 

और इसके बाद शिल्पा ने सबको गणेशउत्सव की विशेज़ दी और मीडिया के लिए उन्होंने फोटोग्राफर को अपने हाथ से मोदक का प्रसाद खिलाया। शाम 5 बजे के बाद अभिनेत्री अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ बप्पा की झांकी लेकर निकली उनके साथ उनकी मां और बहन शमिता भी थी।शिल्पा दास, ई-24

Related Posts