शिल्पा से रिश्तों को लेकर राज कुन्द्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा..

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में कपल का अलग होना शायद अब आम बात होती जा रही है। जैसे 2016 ब्रेकअप के लिए याद किया जाएगा। कई ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में एक ऐसे अलगाव की खबर आई, जिस पर शायद ही किसी ने यकीन किया हो।

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की। खबर आई कि शिल्पा और कुंद्रा के बीच भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और कुंद्रा ने तो घर तक छोड़ दिया है।

शिल्पा शेट्टी के पति ने बिपासा बासू और करण को लेकर कहा कुछ ऐसा !!!

खबरों की मानें तो राज और शिल्पा जिन्होंने हाल ही में अपने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, अब अलग होने जा रहे हैं। लेकिन राज कुंद्रा ने इन सारी बातों को महज एक अफवाह बताया है।

छोटे पर्दे पर शिल्पा शेट्टी की बढ़ रही है डिमांड…

एक वेब साइट के अनुसार, राज ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ये सारी अफवाहें तब शुरु हुई जब शिल्पा ने अपने फ्रैंड्स को ये कहना शुरु किया कि मेरे पास उनके लिए वक्त नहीं है। मैं अपने ऑफिस में एक डील पर दिन के लगभग 20 घंटे काम कर रहा हूं और मेरे पास सांस लेने की फुर्सत भी नहीं है।

Watch: ‘प्रेम रतन धन पायो’ टाइटल सॉन्ग पर शिल्पा शेट्टी-श्रीदेवी के ठुमके

राज ने शिल्पा के 41 वें बर्थ डे जोकि 8 जून को है। उसके लिए कुछ खास प्लान किए और उनका कहना है कि पिछले साल हमने शिल्पा का बर्थडे फ्रैंड्स और फैमिली के साथ मनाया था लेकिन इस बार सिर्फ मैं और शिल्पा इस खास दिन को सेलिब्रेट करेंगे।

Related Posts