शिवाय की अभिनेत्री एरिका को फिल्म में काम करने से पहले लेना पड़ा था साल भर हिंदी ट्यूशन

2 years ago

मुंबई: अजय देवगन की मचअवेटेड फिल्म 'शिवाय' को लेकर उनके फैंस को खासा उत्साह है। वही हाल ही ख़बर आई थी कि इस फिल्म की अभिनेत्री इन दिनों अपने को-स्टार के साथ डेट कर रही हैं। और उन्हे इस फिल्म में काम करने से पहले काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

OMG: फिल्म शिवाय की हीरोइन के दबंग खान के साथ ऐसे हैं संबंध

बता दें, अभिनेत्री एरिका पोलिश की रहने वाली हैं, इस फिल्म में अपना बेस्ट टैलंट पेश करने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। पहली बार हिंदी फिल्म में काम कर रहीं एरिका ने न सिर्फ फिल्म के बारे में गहरी रिसर्च की है, बल्कि उन्होंने साल भर हिंदी सीखने के लिए ट्यूशन लिए। एरिका के लिए एक खास ट्रेनर नियुक्त किया था। वह रोजाना दो घंटे विडियो लेसन एवं वर्कशॉप द्वारा अभ्यास किया करती थीं। शुरू-शुरू में उन्हें शब्द समझने तथा सही उच्चारण करने में काफी दिक्कत महसूस हुई। एक तरह से यह चुनौती थी, लेकिन एरिका बेहद दृढ़ इच्छाशक्ति वाली लड़की हैं। विडियो लेसन के बाद भी वह लगन के साथ हिंदी बोलने का अभ्यास करती थीं। साल भर की मेहनत एवं समर्पण के बाद वह हिंदी में पारंगत हो गईं। उम्मीद है कि बड़ी स्क्रीन पर एरिका को बेहतरीन हिंदी बोलते देख कर दर्शक मोहित हो जाएंगे।

फिल्म शिवाय में अजय ने खुद किये हैं कई मुश्किल स्टंट्स

गौर हो 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म शिवाय को लेकर उन्होंने बड़ा कदम उडाया है, अजय ने कहा है कि इस फिल्म की पहले दिन की कमाई उरी में शहीदों के परिवारवालों को देंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts