शिवाय की अभिनेत्री सायशा ने कहा उन्हे बिकिनी से नहीं न्यूडिटी से दिक्कत है

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड में हर एक्टर और एक्ट्रेस को देर-सबेर बोल्ड सीन्स को लेकर पूछे जाने वाले सवालों का सामना करना ही पड़ता है। लेकिन ऐसा लगता है कि सायशा सहगल ने इस बारे में अपनी प्राथमिकताएं तय कर रखी हैं। सायशा का मानना है कि इंटिमेट सीन करना ठीक है, लेकिन न्यूडिटी नहीं।

आपको बता दें कि फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सायशा सहगल को लोगों ने फिल्म में काफी पसंद किया है। सायशा की फिल्म में पर्फॉर्मेंस काफी अच्छी रही है और अब उनके फैन्स बेसब्री से उनकी और भी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सायशा ने स्क्रीन पर बिकिनी पहनने और किसिंग सीन देने को लेकर अपनी राय दी है। सायशा का कहना है कि उन्हें स्क्रीन पर बिकिनी पहनने या किसिंग सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है।

लेकिन उन्हें न्यूडिटी से दिक्कत है। अभिनेत्री ने कहा कि ग्लैमरस होने के नाते उन्हें स्विमसूट पहनने में या किसी फिल्म के लिए किसिंग सीन देने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। लेकिन वो कभी भी न्यूडिटी को प्राथमिकता नहीं देंगी। आगे कहा कि वो ऐसा कभी भी नहीं करेंगी। आपको बता दें कि सायशा ने 'शिवाय' से पहले एक तेलुगू फिल्म भी की है। सायशा इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन हैं, लेकिन उनके घर का माहौल गैर फिल्मी रहा है।

रिपोर्ट, ई-24

Related Posts