शूटिंग के दौरान निकली इस अभिनेत्री की चीख, नशे में हीरो ने कर दिया ऐसा काम...!!

2 years ago

मुंबई। रणदीप हुड्डा और काजल की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हो चुकी है। यह एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में काजल का रोल काफी अच्छा है। लेकिन अगर फिल्म के पर्दे के पीछे की बात की जाए तो इस दौरान कई ऐसे पल आते हैं जब हीरो-हीरोइन सीन में कुछ ज्यादा ही रम जाते हैं।

रणदीप हुड्डा की फिल्म दो लफ्ज़ों की कहनी का दुसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, देख कर दंग रह जाएंगे …

इस दौरान उन्हें ध्यान ही नहीं रहता कि कब उन्होंने अपनी हद पार कर दी। फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के साथ शूटिंग के दौरान को-एक्टर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि उनकी चीख निकल पड़ी।

काजल अग्रवाल इन दिनों साउथ की दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, इनमें से एक फिल्म के फाइनल शेड्यूल में गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को एक अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

यह है रणदीप हुड्डा की नई ‘ड्रीमगर्ल’, देखें फोटो…

दरअसल, इस गाने की शूटिंग के दौरान को-स्टार ने काजल को कमर में हाथ डालकर इतनी के जोर से दबोचा कि उनके मुंह से चीख निकल गई। ऐसा होने पर काजल हड़बड़ा गईं।

सूत्रों के मुताबिक, काजल को शायद ही कभी किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा हो। इस फिल्म में शूटिंग के दौरान शराबी एक्टर को काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाना था। जब एक्टर ने इस सीन के दौरान काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाया, तो दर्द के मारे काजल चिल्ला उठी।

 

Related Posts