शूटिंग के लिए यहां जाएंगे दबंग खान...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड किंग शाहरुख़ ख़ान की फिल्म फैन की बढ़ती कामयाबी को देख लोग सलमान खान की आने वाली फिल्म सुल्तान पर चर्चा कर रहें हैं। चर्चा है की क्या यह फिल्म फैन को टक्कर दे पायेगी या नही। वैसे जो भी हो सल्लू मिया को तो लंगोट कसना ही होगा। आपको बता दे इस फिल्म के लिए दंबग खान ताबड़तोड़ मेहनत कर रहें हैं। वही हमारे बॉलीवुड न्यूज रिपोर्टर की माने तो ईद के मौके पर रिलीज हो रही 'सुल्तान' की शूटिंग अगले हफ्ते से उत्तर प्रदेश में की जाएगी।

सलमान खान और एश्वर्या का होगा आमना सामना !

प्रोड्यूसर ने राज्य सरकार को जानकारी दी है कि इस फिल्म की शूटिंग 20 अप्रैल के बाद से मुजफ्फरनगर के मोरना क्षेत्र के आसपास होगी। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के उपाध्यक्ष गौरव ने कहा कि वाईआरएफ के वरिष्ठ अधिकारियों ने राज्य सरकार को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लिखित रूप में सूचित किया है। उन्होंने कहा की 'मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में कई पहल की थी, जिनकी ओर बॉलीवुड के लोग आकर्षित हुए हैं और अब इसके नतीजे सामने आने शुरू हो गए हैं।

OH NO! एक बार फिर अनुष्का ने उठाया सलमान खान पर हाथ…

गौरतलब है कि, यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है और इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। तीनो खानों के साथ नज़र आ चुकीं अनुष्का शर्मा सलमान के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। सुल्तान की कहानी की तरफ नज़र डाले तो ये एक सुल्तान अली खान नामक पहलवान के उपर आधारित है। उसके जीवन में आये तमाम कठिनाईयों को दर्शाया गया है।

Related Posts