श्रद्धा कपूर फिल्‍म के सेट पर ले गई घर का बना ख़ाना, वो भी इनके लिये!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अदाकारी के तो सभी दीवाने हैं वह अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल हमेशा जीत लेती हैं। उसके साथ-साथ श्रद्धा अपने फिल्‍म की टीम को भी खुश रखने में पीछे नही रहती हैं। वह अक्‍सर कर अपने शूट टीम के लिये कुछ ऐसा कर जाती हैं जिससे उनकी पूरी क्रू टीम तारीफ करते हुये नही थकती है।

फिल्‍म की सक्‍सेस पार्टी के दौरान, श्रद्धा कपूर मिली होटल के वाशरूम में इनके साथ!

अभी हाल ही में उन्‍होंने अपनी आने वाली फिल्म 'ओके जानू' की टीम को एक खास दावत दी। श्रद्धा पूरी टीम के लिए ‘डिब्बों’ के अंदर घर का बना खाना लेकर सेट पर पहुंचीं। वहीं पूरी टीम काफी हैरान थी कि संडे को श्रद्धा द्वारा चुने गए व्यंजन उन्हें खाने को मिले। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि खाने में शाकाहारी और मांसाहारी दोनों व्यंजन थे।

PHOTOS : यह क्‍या, चर्च में शादी के लिए पहुंचे आदित्य-श्रद्धा कपूर!

श्रद्धा ने कहा, 'हमारी 'ओके जानू' की टीम बहुत ज्यादा खाने की शौकीन है इसलिए मैं सभी के लिए घर से खाना बनाकर लाना चाहती थी। मुझे तब बहुत अच्छा लगा जब सभी डिब्बे घर खाली गए।'श्रद्धा कपूर निभाएंगी इस डॉन की बहन का किरदार…जानें.

मीडिया सोर्सिज के अनुसार, 'यहां मटन, फिश करी, भरवा भिंडी और पकोड़ी करी महाराष्ट्र के खास तरीके से घर का बनाया हुआ खाना था। पूरी टीम को खाना बहुत पसंद आया और इसके लिए श्रद्धा का पर्याप्त शुक्रिया नहीं कर सकते।'

श्रद्धा कपूर रात के अन्धेरे में क्या करती रहीं इनके साथ…गौरतलब हो कि, फिल्‍म 'ओके जानू' तमिल की हिट फिल्म 'ओके कनमनी' का रीमेक है। फिल्म को हिन्‍दी में बनाया जा रहा है जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनके अपोजिट आदित्‍य रॉय कपूर हैं। इस फिल्‍म की कहानी एक युवा जोड़े के इर्दगिर्द घूमती है। यह फिल्‍म अगले साल 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

वैसे बता दें कि, इससे पहले दोंनो की जोड़ी पहली बार फिल्‍म 'आशिकी-2' में नज़र आई थीं, आदित्‍य-श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पंसद किया था। साथ ही दोंनो के अफेयर की ख़बरें मीडिया में बहुत चली थी।

Related Posts