श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी करेंगी जूनियर एनटीआर की फिल्म से डेब्यू!

3 years ago

हैदराबाद (30th October): तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर के साथ उनकी आने वाली तेलुगु फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर नायिका के तौर पर नज़र आ सकती है। ये फिल्म कोराताला सिवा के निर्देशन में बनने वाली है। जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव के पौत्र हैं और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं।

जूनियर एनटीआर ने हाल में अपनी फिल्म नानुकु प्रेमाथो की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद उन्होंने कोराताला सिवा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के लिए हामी भरी है।

चर्चा है कि फिल्म यूनिट को इस फिल्म में फीमेल लीड के लिए किसी नए चेहरे की तलाश है। सूत्रों के मुताबिक इसके लिए श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के नाम पर विचार किया जा रहा है।

तमिल मैगजीन आनंदा विकातन की रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी को साइन करने के लिए श्रीदेवी को एप्रोच किया गया, जिस पर उन्होंने रज़ामंदी दे दी। लेकिन इस पर आधिकारिक तौर पर अभी कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

पहले ऐसी ख़बर थी कि जाह्नवी मलयालम फिल्म में दलकीर सलमान के अपोज़िट डेब्यू करेंगी। लेकिन श्रीदेवी ने इसका खंडन किया था।

श्रीदेवी ने तब कहा था 'जाह्नवी ने अभी ग्रेजुएशन पूरा किया। उसका फोकस अभी शिक्षा पर होना चाहिए। जाह्नवी ने कोई फिल्म अभी साइन नहीं की है। वो छोटी है और अभी एक्टिंग के बारे में सोचना जल्दबाजी होगा।'

Related Posts