श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करेंगी इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री

2 years ago

मुंबई: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर कई दिनों से बज़ है कि बॉलिवुड में वो अपना करियर शुरू करने की तैयारी कर रही है। इसीलिए इन दिनों अपने लुक्स को लेकर अटेंटिव हैं। वही मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपनी फेवरेट हीरोइन श्रीदेवी की इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके अलावा अब खबर आ रही है कि वो करण जौहर की फिल्म से एंट्री करेंगी।

मीडिया में आ रही खबरों की माने तो जाह्नवी कपूर करण जौहर की हिंदी रीमेक फिल्म सैराट से डेब्यू कर सकती हैं। बता दें कि सैराट एक मराठी फिल्म है जो ब्लॉकबस्टर हिट हुई है। वही करण जौहर फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक बनाने का विचार कर रहे हैं लेकिन ये फिल्म कब तक बनेगी इसका अभी पता नहीं। हालांकि अभी बस ये कयास लगाए जा रहे है कि कई स्टार किड अपनी फिल्मी पारी शुरू कर सकते हैं।

https://instagram.com/p/BMvYsFHldiW/?tagged=jhanvikapoor&hl=en

 

जिनमें शाहरुख के बेटे आर्यन खान, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, अमिताभ की नातिन नव्या नवेली और श्रीदेवी की बेटी जहानवी कपूर।

https://instagram.com/p/7sRC5eOY64/?tagged=jhanvikapoor&hl=en

 

अगर फिल्म बनती है तो कहानी की शुरूआत तो ओरिजनल फिल्म की तरह ही रहेगी। मराठी फिल्म सैराट में मुख्य भूमिका में रिंकू राजगुरू और आकाश तोसार हैं, जिन्होंने शानदार अभिनय के दम पर लोगों का दिल जीता।

गौर हो, कुछ दिनों पहले श्रीदेवी की बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिनमें जाह्नवी अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एक पार्टी में लिपलॉक करती नज़र आई थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts