श्रुति को मिली बड़ी राहत

3 years ago

चेन्नई (21 अप्रैल) : प्रसिद्ध अभिनेता कमलहासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन को बड़ी राहत मिली है। चेन्नई की एक कंपनी ने अभिनेत्री श्रुति हासन के खिलाफ हैदराबाद में दर्ज धोखाधडी का मामला वापस ले लिया है।

हालांकि श्रुति के ख़िलाफ़ कोर्ट में झूठा हलफनामा देने का मामला अभी लंबित है। सारिका ने अग्रिम दस लाख रुपये मिलने से इनकार किया था। इसके लिए चेन्नई में नोटरी के सामने गवाही भी दी थी और खुद के हैदराबाद में होने का दावा किया था।

जारी विज्ञप्ति के अनुसार, 'पिक्चर हाउस मीडिया लिमिटेड ने तमिल फिल्म निर्माता परिषद (टीपीएफसी) और दक्षिण भारतीय फिल्म कलाकार संघ (एसआईएए) के हस्तक्षेप के बाद श्रुति हासन के खिलाफ मामला वापस ले लिया।' इन संघों ने कहा था कि कलाकारों को अपने करार का पालन करना चाहिए और उनके गैर जिम्मेदाराना कार्यों के कारण निर्माताओं को नुकसान नहीं होना चाहिए।' 

IF

टीपीएफसी के अध्यक्ष 'कलाईपुली' थानू समेत उसके पदाधिकारियों और एसआईएए के अध्यक्ष आर शरत कुमार ने पिक्चर हाउस मीडिया लिमिटेड के साथ चर्चा की।

विज्ञप्ति के अनुसार, 'पिक्चर हाउस मीडिया लिमिटेड ने विभिन्न मुद्दों को पीछे छोडने का फैसला किया और (फिल्म) उद्योग में सौहार्दपूर्ण संबंधों को ध्यान में रखते हुए आगे बढने और परिषद एवं संघ के रुतबे का सम्मान सुनिश्चित करते हुए यह फैसला किया।'

पिछले महीने श्रुति पर कथित रुप से अनुबंध से जुडे दायित्वों का उल्लंघन करने और एक आने वाली द्विभाषी फिल्म छोडने को लेकर धोखाधडी का मामला दर्ज किया गया था। कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति ने तमिल, तेलुगु और हिंदी की कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Related Posts