श्वेता नंदा ने अपनी बेटी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा मीडिया को ऐसा नही करना चाहिए.!!

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड के बिग बी की नतिन नव्या नवेली नंदा अभी से ही सोशल मीडिया की सेलिब्रिटी बन गई है, नव्‍या अक्‍सर कर अपने सोशल हैंडल पर ऐसी फोटोज शेयर कर देती है। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन जाती है। अब उनकी मां श्वेता नंदा ने अपनी बेटी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

LATEST : बिग बी की नातिन नव्या की पार्टी की ऐसी तस्‍वीरें हुई वायरल!

बता दें, नव्या सोशल मीडिया पर अपने फोटो अपलोड करती रहती हैं, जिनमें वह कभी समुद्र के किनारे, तो कभी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा को मीडिया का यूं अपनी बेटी के पीछे पड़ना अच्छा नहीं लगता। श्वेता ने इस मुद्दे पर एक खुला पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। हाल में डीएनए अखबार में लिखे एक कॉलम में श्वेता बच्चन ने लिखा कि मीडिया ने उनकी बेटी नव्या नवेली के साथ शिष्टाचार नहीं दिखाया। श्वेता ने सवाल उठाया कि क्या नव्या की जो तस्वीरें मीडिया में छपती हैं, क्या उन्हें पब्लिश करने की इजाजत ली जाती है?

अमिताभ की नातिन नव्या की बिकनी डांस की वीडियो वायरल, आर्यन खान भी हैं साथ..

इसके अलावा उन्होंने कहा कि नव्या एक टीनएजर है और वह अपने हमउम्र किशोर की तरह ही व्यवहार करती है। वह उन्हीं की तरह कपड़े पहनती है, दोस्तों के साथ घूमने जाती है, फोटो के लिए पोज करती है। दोस्तों के साथ पार्टी (नव्या के लिए पार्टी से घर पहुंचे की एक डेडलाइन हैं और वह हमेशा इससे पहले घर आ जाती है।) करती है। अगर वह कभी समुद्र के किनारे होती है, तो वह वैसे ही कपड़े पहनी है, जैसे दूसरे लोग वहां पहनते हैं यानि स्विमसूट।' इसके आगे श्वेता ने लिखा, 'मेरी बेटी नव्या को पढ़ने का शौक है, उसे करदाशियां, राजमा चावल पसंद है। भाई को छेड़ने में उसे बहुत मजा आता है। अगर उसके किसी दोस्त का दिल टूटता है, तो उसे वह समझाती भी है। वह सभी ऐसे काम करती है, जो उसकी उम्र के बच्चे करते हैं। वह अपनी उम्र के हिसाब से ही व्यवहार कर रही है। लेकिन उन लोगों को तो बड़ों की तरह व्यवहार करना चाहिए, जो अपनी वेबसाइट्स पर नव्या के बारे में गलत चीजें दिखाते हैं। अगर उनके बच्चों के साथ भी ऐसा होगा, तो क्या उन्हें अच्छा लगेगा।' अंत में श्वेता ने लिखा, 'मैं यह सब इस आशा में लिख रही हूं कि नव्या के बारे में जो लोग ये सब दिखा रहे हैं उन्हें शर्म आए, वो लोग अपनी जिम्मेदारी को समझें। हालांकि मुझे नहीं लगता कि वो समझेंगे।

फैशन इंवेट में पहली बार दिखीं अमिताभ की नातिन नव्या

गौर हो बिग बी ने अभी हाल ही में अपनी नातिन के लिये दिल को छू जाने वाला खत लिखा था। जिसके बाद से नव्‍या सुर्खियों में आ गई थीं। खत में अमिताभ ने औरतों के लिए फिक्र जाहिर की, जिसमें उन्होंने पोती अराध्या और नातिन नव्या को हिम्मत से समाज का सामना करने की सलाह देते हुए अपनी मर्जी से फैसले लेने को कहा। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts