संजय और सलमान की दुश्मनी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस प्रोग्राम से पहले हुआ था कुछ ऐसा..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड के दो सुपरस्टार जिनकी दोस्ती हर गली में मशहुर है, लेकिन कुछ समय से दोंनो की दोस्ती में दरार पड़ने लगी है, काफी समय के बाद लोगों को लग रहा था कि कुछ दिनों चल रहे अपने  गिले-शिकवे के बाद संजय दत्त और सलमान ख़ान के बीच की दरारें खत्म हो जाएंगी।लेकिन ई-24 की ख़बरों के मुताबिक संजय और सलमान के बीच दुश्मनी का ज़बरदस्त वाला सिलसिला स्टार्ट हो गया है। संजय दत्त के साथ दोस्ती तो दूर दबंग ख़ान अब मुन्ना भाई का फेस तक नहीं देखना चाहते हैं। हाल ही में संजय दत्त विश्व पर्यावरण दिवस पर हुए एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने पहुंचे थे। संजू बाबा ने यहां पर लोगों को पेपर से बैग बनाने का वो डेमो भी दिया जो उन्होंने जेल में सीखा था।
 
लेकिन इस इवेंट में संजय दत्त के साथ साथ सलमान ख़ान को भी मौजूद रहना था। यहा तक कि, सलमान ने उस ईवेन्ट में आने के लिए कमिटमेन्ट तक कर दिया था। लेकिन अफसोस, सलमान ख़ान को जैसे ही पता चला है कि उस ईवेन्ट में उनके अलावा संजय दत्त भी मौजूद रहेंगे, तो उन्होंने लास्ट मूमेन्ट पर वहां जाने का प्रोग्राम कैन्सील कर दिया।आपको बता दें, सलमान ख़ान किसी भी कीमत पर अब संजय दत्त का सामना या फिर उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करना चाहते हैं। हालांकि संजय और सलमान के बीच इन दूरियों की वजह क्या है ये अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाई है। लेकिन इस पर कई लोगों का मानना है कि...
 
1) संजय और सलमान के बीच अनबन का रीजन रणबीर कपूर हैं। दरअसल रणबीर संजय की बायोपिक में काम कर रहे हैं जिसके  खिलाफ बजरंगी भाईजान हैं। सलमान ने संजय से रणबीर को उनकी बायोकिप से हटाने के लिए भी कहा था लेकिन दबंग ख़ान की बात को मुन्ना भाई ने अनसुना कर दिया।
 
2) इसके अलावा संजय और सलमान की अदावत का एक रीज़न रेशमा शेट्टी को भी बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी ने संजय के काम-काज की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई थी। लेकिन जेल से निकलने के बाद संजय को रेशमा कोई ख़ास ब्रेक नहीं दिला पाईं, जिसकी वजह से संजय और सलमान के बीच पैदा हो गई दुश्मनी।
ई-24, रिपोर्ट

Related Posts