संजय और सलमान के बीच दोस्ती कराएगी ये एक्ट्रेस, ये है बड़ा कारण..

2 years ago

मुंबई : संजय दत्त और सलमान खान एक समय बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। हर पार्टी और फंक्शन में दोनों साथ ही नजर आते थे। लेकिन जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, तब से इनके बीच कोई बातचीत देखने को नहीं मिली है।

18 साल में क्यों हुई 18 दिन की जेल? ये है सलमान खान केस की पूरी कहानी..

बताया जा रहा है कि इनकी दोस्ती के बीच दरार आ गई है,  वजह साफ नहीं है। लेकिन अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दोस्ती में आई इस दरार को भरने की कोशिश कर रही हैं। संजय और सलमान की दोस्ती फिर से हो सकती है। दरअसल, कल संजय दत्त का जन्मदिन है। यह जेल से बाहर आने के बाद संजू बाबा का पहला बर्थडे है।

इस मौके पर मान्यता एक बड़ी पार्टी देने जा रही हैं। मान्यता चाहती हैं कि इस शुभ अवसर पर संजय की सलमान के साथ फिर से दोस्ती हो जाए। बताया जा रहा है कि मान्यता ने सलमान खान को को भी पार्टी का न्येाता भेजा है। अब अगर सलमान इस पार्टी में पहुंचते हैं, तो मानिए दोनों के बीच पैचअप हो गया।

मुंबई एयरपोर्ट पर एयरलाइन्स कर्मचारियों से भिड़े सलमान खान, दे डाली यह धमकी!

पिछले दिनों संजय दत्त और सलमान खान आईफा में गए थे। उम्मीद थी कि यहां इनके बीच बातचीत का दौर शुरू होगा, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। यहां सलमान और संजय ने अपने-अपने करीबियों के साथ अलग-अलग पार्टी की। दोनों एक-दूसरे की पार्टी में नहीं पहुंचे। बता दें कि संजय दत्त 29 जुलाई को 57 साल के होने जा रहे हैं। जन्मदिन की पार्टी पाली हिट के अपार्टमेंट में होगी। अब सबकी आंखें इस पार्टी पर टिकी हुई हैं।

Related Posts