संजय दत्त की बायोपिक में इस एंगल को कर दिया जाएगा डिलीट...!!!

2 years ago

मुंबई : रॉकस्टार रणबीर कपूर मुन्ना भाई संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं। संजय दत्त की बायोपिक को मुन्ना भाई सीरिज़ के डायरेक्टर राजकुमार हीरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। ख़बर है कि संजू बाबा की बायोपिक में क़रीब क़रीब उनकी पूरी ज़िन्दगी को कवर किया जाएगा। लेकिन संजय दत्त की बायोपिक में आपको माधुरी के साथ उनकी लव स्टोरी का एंगल नज़र नहीं आएगा। हम आपको बता दें कि एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके संजय दत्त और माधुरी के बीच एक ज़माने में ज़बरदस्त लव अफेयर हुआ करता था।

अब हॉलिवुड स्टार ब्रेडली कूपर के साथ काम करना चाहती हैं धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित

1989 में रिलीज़ हुई फिल्म इलाक़ा और क़ानून अपना-अपना में एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर चुके शादीशुदा संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी 1990 में रिलीज़ हुई फिल्म थानेदार के सेट पर परवान चढ़ने लगी थी । कहा जाता है कि इस सॉन्ग की शूटिंग में डांस क्वीन माधुरी ने संजय दत्त की काफी मदद की थी। इस फिल्म के बाद संजय और माधुरी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूब चुके थे। संजय को अब माधुरी के बिना एक पल भी क़रार नहीं आता था।

‘बाहुबली’ के सीक्वेल में माधुरी दीक्षित!

1991 में रिलीज़ हुई फिल्म साजन के बाद तो यहां तक कहा जाने लगा कि संजय और माधुरी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने इसी दौरान एक साथ 1993 में रिलीज़ हुई सुभाष घई की फिल्म खलनायक में भी काम करना स्टार्ट कर दिया था। अब तो बस यही लग रहा था संजय दत्त बहुत जल्द वाइफ Richa Sharma को डिवोर्स देकर धक धक गर्ल को बना लेंगे मिसेज़ दत्त।लेकिन अफसोस इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि माधुरी का साजन रातों-रात खलनायक बन गया।

WATCH: ‘घाघरा’ गाने पर इस बाला के ठुमके देख माधुरी भी रह जाएंगी दंग

93 ब्लास्ट के बाद संजय दत्त जब गुमराह की आउडोर शूटिंग करके मुंबई लौटे तो उन्हें एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार करके TADA केस में ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। ये वही दौर था जब संजय और माधुरी के प्यार में दरार पड़नी शुरू हो गई थी । कई महीने तक जेल में बंद रहे संजय इंतज़ार करते रहे कि माधुरी उनसे मिलने आएंगी लेकिन टाडा केस में फंसे संजय के साथ माधुरी अपना रिश्ता तोड़ चुकी थीं ।

संजय दत्त की बायोपिक में लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं यह अभिनेता…

जेल से निकलने के बाद संजय और माधुरी के रास्ते अलग हो गए। संजय अब मान्यता से शादी करके नयी ज़िन्दगी शुरू कर चुके हैं तो वहीं माधुरी भी डॉ. श्रीराम नेने से शादी करके मिसेज़ नेने बन चुकी हैं।

पड़ोसियों ने आखिर क्यों की पुलिस में संजय दत्त की शिकायत?

हालांकि जब इस बात का ऐलान हुआ कि राजकुमार हीरानी संजय दत्त की बायोपिक बनाने वाले हैं और उसमें रणबीर कपूर काम करने वाले हैं तो अब यही लग रहा था कि संजू की बायोपिक में माधुरी के मोस्ट-इम्पॉर्टेन्ट एंगल को ज़रूर दिखाया जाएगा लेकिन लगता है हीरानी संजय के इस पुराने ज़ख्म को ताज़ा नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने उनकी बायोपिक में माधुरी के एंगल को नहीं रखने का फैसला किया है।

Related Posts