संजय दत्त की बायोपिक में इस दमदार अभिनेता की हुई एंट्री

2 years ago

मुंबई: अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनने जा रही फिल्म के लिए जैकी श्रॉफ ने दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है. हालांकि उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में रणबीर कपूर होंगे।

अगले साल शुरु होगी संजय दत्त की फिल्म ‘मार्को भाऊ’ की शूटिंग

बता दें, फिल्म में पहले संजय के पापा सुनील दत्त के रोल में आमिर खान दिखने वाले थे लेकिन अब खबरें हैं कि उन्होंने रोल करने से इंकार कर दिया है। और अब इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, संजय के पिता के रोल में दिखेंगे, हाल ही जैकी श्रॉफ ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, ‘राजू हिरानी चाहते हैं कि मैं इस रोल को करूं. मैंने इस रोल के लिए लुक टेस्ट भी दिया है। उन्होंने कहा कि, "मुझे पता है मैं दत्त साहब जैसा नहीं दिख सकता, लेकिन मैं उनकी कुछ पुरानी वीडियो और फिल्म देख रहा हूं ताकि मैं उनका अंदाज सीख सकूं, खासकर उनका बात करते हुए हाथ हिलाने का तरीका और उनकी शर्मीली मुस्काराहट। यह मेरा अब तक का सबसे कठिन रोल होने वाला है।"

संजय दत्त की फिल्म ‘मार्को भाऊ’ की शूटिंग डिले, वजह आई सामने

इसके अलावा जैकी श्राफ ने बताया कि राजु हिरानी को 'औरंगजेब', 'धूम 3', 'ब्रदर्स' और 'हाउसफुल 3' में उनके पिता वाले किरदार पसंद आए थे। विधु नहीं चाहते कि मैं एक्टिंग करुं, वह चाहते हैं कि मैं नैचुरल रहुं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts