संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर के अलावा ये होगा बड़ा ट्विस्ट..

2 years ago

मुंबई : संजय दत्त को जेल से आये कई महीनें हो गये और जब वो जेल में थे तभी तय हो गया था की उनकी बायोपिक बनेंगी। और उनके इस बायोपिक में अहम भूमिका सावरीया ब्वाय रणबीर कपूर निभाएंगे।

सलमान ख़ान और संजय दत्त के बीच फिर हुआ कुछ ऐसा….!!!

ख़बरों की माने तो राज कुमार हिरानी की इस फिल्म में संजय दत्त खुद अपना रोल प्ले करेंगे। संजय दत्त के जेल से बाहर आते हुए इस मोमेंट को राजकुमार हिरानी ने अपने कैमरा में भी कैप्चर किया था।

पड़ोसियों ने आखिर क्यों की पुलिस में संजय दत्त की शिकायत?

इस फिल्म में आये इस नये मोड़ से सब हैरान हैं की संजय दत्त की बायोपिक के हीरो तो रणबीर कपूर हैं जिसके बारे में खुद कई बार राजकुमार हिरानी और संजय दत्त बात भी कर चुके हैं।

संजय दत्त की बायोपिक में इस एंगल को कर दिया जाएगा डिलीट…!!!

रनबीर कपूर जब संजय दत्त की बायोपिक के हीरो हैं तो संजय दत्त भी अपने बायोपिक में संजय दत्त बने दिखेंगे ये दिलचस्प ट्वीस्ट है। जी हां रनबीर कपूर और संजय दत्त दोनों ही फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं।

अब 3 ईडियट, पीके और मुन्नाभाई सीरिज़ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके राजकुमार हिरानी इस फिल्म के साथ कैसे रनबीर और संजय दत्त दोनों को संजय दत्त के रोल में ब्लैंड करेंगे ये देखना वाकई दिलचस्प होगा। लेकिन अभी इस फिल्म का थोड़ा इन्तज़ार करना होगा क्यूंकि अभी हाल ही में इस फिल्म पर काम शुरु हुआ है।

ई-24, रिपोर्ट

Related Posts