संजय दत्त बने राइटर, जल्द बन सकती है उन लिखी हुई फिल्म..!!

2 years ago
मुम्बई: संजू बाबा अभिनेता के बाद अब राइटर बन गये हैं. क्योंकि उनकी लिखी हुई स्क्रिप्ट पर फिल्म बनने जा रही है...संजय दत्त जब से जेल से आये हैं तब से उनमें काफी चेंजेज़ आ गये हैं।
आपको बता दें, संजय दत्त जिस वक्त जेल में थे उस वक्त उन्होंने एक स्क्रिप्ट लिखी थी.. और अब ख़बर है कि संजू बाबा ने वो स्क्रिप्ट अनुराग कश्यप को दी जिसके बाद अनुराग को वो स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई है कि वो इस पर फिल्म बनाना चाहते हैं। संजय ने अप्रैल में ही अनुराग को अपनी स्क्रिप्ट दे दी थी और अब अनुराग की कंपनी फैंटम फिल्म्स इस पर फिल्म बनाने की सोच रही है। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि स्क्रिप्ट किस पर बेस्ड है.. लेकिन हो सकता है ये संजय के जेल में बिताए अपने एक्सपीरियंसेस हों।
गौरतलब हो, बॉलीवुड के दबंग ख़ान और संजय दत्त में किसी जमाने काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन इन दिनों दोनों में बातचित बन्द है, और इसका वजह बताया जा रहा है संजय दत्त के उपर बन रही बॉय्योपिक जिसमें रणबीर कपूर को कास्ट किया हैं। और कटरीना की वजह से सलमान की रणबीर से बनती नही..लेकिन सलमान के दोस्त सावरीया ब्वाय को अपनी बाय्योपिक में कास्ट कर रहे हैं.. शायद इसी वजह से सलमान उनसे नाराज़ हैं।
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts