संजय लीला भंसाली कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह ने फिर रखी सर्त..!!

2 years ago

मुंबई: संजय लीला भंसाली जल्द बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म पद्मावती लेकर आने वाले हैं, जिसमे स्टार कास्ट को लेकर समय समय पर ख़बरें आती रही हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लगा एक और झटका, शाहिद ने भी किया किनारा !!!

बता दें,अब इस फिल्म को लेकर एक नयी समस्या सामने आ रही है, दरअसल रणवीर सिंह नही चाहते कि फिल्म के पोस्टर में शाहीद हो, इसकी जानकारी मिलते ही शाहिद कपूर इस प्रोजेक्ट के बारे में दोबारा सोच रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने भंसाली से कहा है कि ऐसे काम नहीं हो पाएगा और बेहतर है कि वो इस प्रोजेक्ट को छोड़ ही दें। ऐसे में सबसे बड़ी परेशान संजय को हैं क्योंकि फिल्म का सेट और शेड्यूल फाइनल हो चुका है और फिल्म का बजट काफी ज़्यादा है। इतनी मुश्किल से फिल्म की कास्ट फाइनल हुई है ऐसे में कास्ट बदलना मतलब बजट बढ़ाना और वो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते। इसलिए संजय किसी तरह शाहिद और रणवीर में सामंजस्य बैठाने की कोशिश कर रहे हैं।

फिल्म ‘पद्मावती’ में काम करने के लिए रखी शाहिद ने ये दो बड़ी शर्ते…!!

इसेक अलावा हाल हि में ख़बर आई थी कि रणवीर सिंह ने फिल्म में काम करने के लिए सर्ते रक दी हैं, उनकी सर्त ये थी कि फिल्म के दूसरे हीरो शाहिद कपूर का रोल छोटा करके उसे गेस्ट अपीयरेंस बनाया जाए। गौर हो बिते दिनों ख़बर आई थी कि हाल ही में रनवीर ज़ोया अख़्तर के चैट शो का हिस्सा बनने के लिए मुंबई के महबूब स्टूडियो पहुंचे थे, जहां उन्होंने ऑर्गेनाइज़र्स को पहले ही सवालों की लिस्ट भेज के क्यिलर कर दिया की जो सवाल वो चाहते हैं वही उनसे पूछे जाएंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts