संजय लीला भंसाली ने फिल्म पद्मावती के लिए हाथ मिलाया वायकाम-18 से..!!

2 years ago

मुंबई: संजय लीला भंसाली जल्द बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म पद्मावती लेकर आने वाले हैं, जिसमे स्टार कास्ट को लेकर समय समय पर ख़बरें आती रही हैं। अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि रणवीर सिंह नही चाहते कि फिल्म के पोस्टर में शाहीद कपूर हो। और अब कहा जा रहा है कि भंसाली ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी वायकाम-18 मोशन पिक्चर्स के साथ हाथ मिला लिया है।

संजय लीला भंसाली कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह ने फिर रखी सर्त..!!

बता दें फिल्म ‘पद्मावती’ एक पीरियड ड्रामा है जिसमें मेवाड़ के राजा रतन सिंह रावल, महारानी पद्मिनी और खिलजी वंश के सबसे चर्चित शासक अलाउद्दीन खिलजी की ट्रैंगल लव स्टोरी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शाहिद कपूर के फिल्म में होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन वायकाम-18 के सीईओ सुधांशु वत्स ने ट्विट करके सारी अफवाहों को खत्म कर दिया। वायकाम-18 अब तक फिल्म कहानी, स्पेशल-26, भाग मिल्खा भाग, क्वीन, मैरी कॉम और दृश्यम जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुकी है इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल और ट्रांसफॉर्मर्स में भी हाथ आजमा चुकी है।

https://twitter.com/Sudhanshu_Vats/status/785347971940511744

 

OMG: रनवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को दिया एक और बड़ा झटका, सामने रखी ऐसी शर्ते..!!

https://twitter.com/Sudhanshu_Vats/status/785351567063080960

 

वायकाम-18 के सीओओ अजीत अंधारे ने फिल्म ‘पद्मावती’ के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद जताते हुए कहा कि इस ऐतिहासिक कहानी को भंसाली की फिल्म से नई जिंदगी मिलेगी। वहीं भंसाली ने भी वायकाम-18 के साथ अपनी साझेदारी को सफल बताया।

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लगा एक और झटका, शाहिद ने भी किया किनारा !!!

गौर हो, बिते दिनों ख़बर आई थी कि हाल ही में रनवीर ज़ोया अख़्तर के चैट शो का हिस्सा बनने के लिए मुंबई के महबूब स्टूडियो पहुंचे थे, जहां उन्होंने ऑर्गेनाइज़र्स को पहले ही सवालों की लिस्ट भेज के क्यिलर कर दिया की जो सवाल वो चाहते हैं वही उनसे पूछे जाएंगे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts