'संस्कारी' आलोक नाथ ने एक महिला के लिए ये क्या कह दिया

3 years ago

मुंबई(30th June):संस्कार की बात की जाए तो बॉलिवुड में सबसे पहले अभिनेता आलोक नाथ का नाम लिया जाता है। संस्कारी बाबूजी के नाम से जोक्स की दुनिया में भी आलोक नाथ की तूती बोलती है। हर बात पर संस्कारों की दुहाई देने वाले आलोक नाथ ने एक ट्वीट ऐसा किया कि ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जमकर सुनाना शुरू कर दिया। इसके बाद आलोक नाथ को ट्वीट डिलीट करने पर मजबूर होना पड़ा। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। लोगों ने उनके ट्वीट के स्नेपशॉट ले लिए थे।

हुआ यूं कि सीपीआई(एमएल) नेता और एक्टिविस्ट कविता कृष्णन को लेकर किए गए ट्वीट में आलोकनाथ ने 'jail the bitch' लिखा।

इस भाषा पर लोगों ने आलोकनाथ को टैग कर सवाल उठाए। कविता कृष्णन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर आलोक नाथ के इस ट्वीट की इमेज भी शेयर कर दी।

आलोक नाथ ने कविता कृष्णन के पीएम मोदी पर निशाना साधने से संभवतया नाराज़ होकर ऐसा ट्वीट किया था। दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो प्रोग्राम "मन की बात" में लोगों से अपील की थी कि वे अपनी बेटियों के साथ "सेल्फी" क्लिक करें। इस बात को लेकर कविता ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था। कृष्णन ने पीएम पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया था, 'Lame Duck (असमर्थ/अयोग्य) प्रधानमंत्री के साथ बेटी की सेल्फी शेयर करने से पहले सावधान रहें। उनका रेकॉर्ड बेटियों का पीछा करने का रहा है।'

Related Posts