सनी देओल के बेटे को लेकर बड़ी खबर, इस फिल्म में बनेगा यह ऐतिहासिक योद्धा

2 years ago

मुम्बई: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल जल्द अपने बेटे करण देओल को बड़े पर्दे पर उतारने जा रहे हैं, उनके बेटे को लेकर काफी समय से खबरें आती रही हैं लेकिन कुछ साफ नही हो पाया कि वो किस फिल्म से बॉलीवुड में एन्ट्री करेंगे। वही अब ख़बर है की सनी के बेटे एक फिल्म में ऐतिहासिक योद्धा बनने जा रहे हैं।

बेटे के लिए हिरोइन की तलाश में सनी देओल करेंगे टैलेंट हंट का आयोजन..!!

दरअसल, सनी देओल अब बड़े परदे पर बाप-बेटे के इमोशनल रिश्ते में नज़र आने वाले हैं और इसके लिए छोटे परदे पर ऐतिहासिक योद्धा का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ निगम को सनी देओल के बेटे के रूप में चुना गया है। ना कि सनी देवल के बेटे करण, ख़बर है कि निर्देशक अश्विनी चौधरी अपनी अगली फिल्म में पिता और पुत्र के रिलेशन को बहुत ही अलग तरह से दिखाने वाले हैं जिसके लिए उन्हें सनी देओल के बेटे के रूप में एक अच्छे बाल युवा कलाकार की जरुरत थी जो सिद्धार्थ निगम पर आ कर ख़त्म हुई है। सिद्धार्थ निगम , छोटे अशोक के रूप में काफी फेमस हैं।

siddharth-nigam

उन्होंने छोटे परदे के सीरियल ' चक्रवर्तीन अशोक सम्राट ' के किरदार निभाया था। यही नहीं डांस रियलिटी शो में भी भाग ले चुके सिद्धार्थ ने आमिर की फिल्म ' धूम-3 ' में आमिर के बचपन का किरदार निभाया था। बताया जा रहा है कि सनी के साथ सिद्धार्थ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts