सनी लियोनी का चौकाने वाला खुलासा, 13 साल की उम्र में हुआ था कुछ ऐसा....

2 years ago

मुंबई : पॉर्न इंडस्‍ट्री से बॉलीवुड में करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोन ने एक और खुलासा किया है। सनी का कहना है कि उन्हें छोटी उम्र में सेक्‍स के बारे में काफी जानकारी हासिल हो गई थी। सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले पॉर्न इंडस्ट्री में सक्रिय थीं।

सनी लियोनी ने बोला कुछ ऐसा, जिसे सुनकर आपको लग सकता है शॉक..!!

वह एक पॉर्न स्टार थी, ये बात शायद ही कोई ना जानता हो। लेकिन इस बात की जानकारी शायद बहुत कम लोगों को होगी कि जिस काम से उन्होंने पूरे वर्ल्ड में लोकप्रियता हासिल की, उसकी जानकारी उन्हें मात्र 13 साल में ही हो गई थी।

फिल्मों के साथ-साथ सनी लियोन विज्ञापन फिल्में भी कर रही हैं। वह एक कंडोम कंपनी के विज्ञापन का भी हिस्सा हैं। हाल ही में इस कंडोम कंपनी के एक कार्यक्रम में पहुंची सनी लियोन ने खुलकर सेक्स के बारे में बातें कीं। यहां उन्होंने मीडिया के लगभग सभी बोल्ड सवालों का खुलकर जवाब दिया।

BOLD TRAILER : सनी लियोनी ने फिर दिखाया अपने हुस्‍न का जलवा…

सनी ने कहा, 'देखिए, मुझे सेफ सेक्स पर विश्वास है। ऐसा करने के कई फायदे हैं। एक तो इससे आप बीमारियों में बच जाते हैं। साथ ही अनचाही प्रेग्नेंसी से भी छुटकारा आपको मिल जाता है।'

यहा सनी ने यह भी बताया कि उन्हें बहुत छोटी उम्र में सेक्स के बारे में काफी जानकारी हासिल हो गई थी। उन्होंने बताया, 'मुझे सेफ सेक्स की जानी हाई स्कूल में 8वीं कक्षा से 12वीं कक्षा के बीच मिल गई थी।'

Related Posts