सनी लियोनी को विदेश का टिकट पकड़ाना चाहती हैं राखी सावंत

3 years ago

मुंबई (17th April):आइटम गर्ल राखी सावंत ने कहा है कि उन्हें अपनी तुलना सनी लियोनी से किए जाना पसंद नहीं है। राखी सावंत का कहना है कि अगर उनकी तुलना की ही जानी है तो जेनेफर लोपेज़ या मडोना जैसी इंटरनेशनल एंटरटेनर्स से की जानी चाहिए।

विडियो एल्बम 'जान बिगड़ेला' की शूटिंग के दौरान एक मीडियाकर्मी ने राखी से सवाल किया था कि क्या उनका ये कमबैक सनी लियोनी को टक्कर देगा जिनके कई आइटम सॉन्ग हाल में बहुत हिट हुए हैं।

ये सुनकर राखी ने कहा, "मेरी तुलना सनी लियोनी से मत कीजिए क्योंकि मैंने जो नाम कमाया है वो डॉन्स, परर्फार्मेंस, रियल्टी शो और लोगों का दिल जीतने से मुमकिन हुआ है। मैंने इसके लिए कभी कोई एडल्ट फिल्म या और कुछ नहीं किया। मैं उम्मीद करती हूं कि आप सब समझते होंगे।"

रिपोर्ट के मुताबिक राखी ने भी कहा, "मैं नए वीडियो एल्बम में अपने डॉन्स से सबको हिला देने वाली हूं। साथ ही उन्हें (सनी लियोनी) विदेश का टिकट पकड़ाने वाली हैं। वो जहां से आई हैं वहां जाए।"

राखी ने कहा, "आप सनी लियोनी की क्या बात कर रहे हो। हम उसपे मेहरबानी कर रहे हैं। हम उन्हें कपड़े पहनाने के पैसे दे रहे हैं। तो यह हम समाज सेवा कर रहे हैं इंडियावाले। आप समझ रहे हो न…आपको समझ में आना चाहिए कि यह कितनी बड़ी समाजसेवा है।"

Related Posts